फोटोशूट करवाना लड़की पर पड़ा भारी, हवा में लटकी उल्टा, उड़े होश

It was heavy on the girl to get the photoshoot done

सोशल मीडिया ऐसी दुनिया है जहां आपको हंसने हंसाने के लिए भी एक से बढ़कर एक फनी वीडियो देखने को मिलेंगे। ऐसे वीडियो जो आपको हंसने पर मजबूर कर देंगे और माहौल ऐसा खुशनुमा बना देंगे कि लगेगा जैसे आज यह वीडियो देखकर दिन बन गया हो।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो देखा जा रहा है जो अलग-अलग वीडियो क्लिप को जोड़कर एक शानदार और फनी सा वीडियो बनाया गया है। इस वीडियो की शुरुआत से लेकर अंत तक आप हंसते रहेंगे।हंसते हंसते पेट में दर्द हो जाएगा आपके और आप पेट पकड़ कर बैठ जाएंगे।

इस मजेदार से हंसा देने वाले वीडियो में आप देखेंगे एक लड़की बिकनी पहने हुए पेड़ की डाली पर बैठकर फोटोशूट करा रही है। फोटोशूट कराने के बाद जैसे ही वह लड़की नीचे उतरने लगती है तो लड़की के पैंटी पेड़ की डाल में फंस जाती है और लड़की बीच में ही लटक जाती है जिसे देखकर लोगों की हंसी छूट जा रही है।

वीडियो के अगले क्लिप में आप देखेंगे एक बच्चा शिकायत करने पुलिस स्टेशन पहुंचा है। जहां वह अपने पापा की शिकायत दर्ज करवा रहा है। जब पुलिस वाले ने पूछा क्यों तो उसने कहा कि वह उसे घुमाने नहीं ले जा रहे है, तो पुलिस वाले ने पूछा पापा से पूछे, तो लड़का बोलता है हां पूछा तो वह मारने लगे। मैं चाहता हूं कि आप उन्हें घसीट कर लाए और बंद करके खूब पिटे, बच्चे की शिकायत सुनकर हर किसी की हंसी छूट जा रही है।

ऐसे ही मजेदार से इस वीडियो में लोग खूब हंस रहे है और हंसते हंसते लोटपोट हो जा रहे है। यह हंसा देने वाला वीडियो यूट्यूब अकाउंट Deep info पर शेयर किया गया है। वीडियो पर लगातार व्यूज आ रहे है तो लोग लाइक करने के साथ ही हंसने की इमोजी ड्रॉप कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top