जैकलिन फर्नांडीस की थी बच्चों ने तारीख एक्ट्रेस ने गाड़ी रोक कर किया कुछ ऐसा कि…..

mbj

आज के समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा जैकलिन फर्नांडीस को आखिर कौन नहीं जानता होगा। वह आए दिन अपने ड्रेसिंग सेंस और खूबसूरती के लिए सोशल मीडिया पर चर्चे में रहती हैं। और देखा जाए तो जैकलिन फर्नांडीस सबसे बिजी रहने वाली अभिनेत्रियों में से हैं क्योंकि आए दिन कोई न कोई फिल्म साइन करती ही रहती है। अक्सर ही किसी ने किसी गाने में दिखाई दे जाते हैं और उन्हें यूट्यूब या इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर के काफी चर्चा में रहती हैं।

उनकी अधिकतर वीडियो को करोड़ों से भी ज्यादा लोग देखते हैं इसी तरह उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और लोग उनकी काफी प्रशंसा भी कर रहे हैं। हाल ही में जैकलीन फर्नांडिस ने हालिया नामक फिल्म में काम किया था और लोगों ने उनके इस फिल्म में अभिनय को काफी पसंद भी किया था।

आपको बता दें कि इस वीडियो को विरल नाम के एक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया गया है। जिसमें हम साफ देख सकते हैं कि जब जैकलिन फर्नांडीस कार में बैठकर सड़क से जा रही होती है। तभी अचानक कई छोटे-छोटे बच्चे उनके गाड़ी के सामने आ जाते हैं और उनके फिल्म हालिया और उनकी खूबसूरती की काफी प्रशंसा करते हैं।

कई बच्चे तो उनके नाम को सबसे सुंदर नाम बताते हैं जिससे जैकलीन फर्नांडिस बहुत खुश हो जाती हैं और वह अपनी गाड़ी से निकल कर उन सभी बच्चों को चॉकलेट देती हैं और उन्हें धन्यवाद भी करती हैं। जैकलिन के इस अंदाज हो इंस्टाग्राम पर काफी पसंद किया जा रहा है और लोग जैकलिन के इस दयालु स्वभाव को देखकर काफी प्रभावित हो रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि वह इस स्वभाव को अपने दैनिक जीवन में उतारने की पूरी कोशिश करेंगे।

आपको बता दें कि जैकलीन फर्नांडिस हाल ही में एक कॉमेडी हॉरर फिल्म भूत पुलिस में नजर आई और इस फिल्म में उनके अलावा यामी गौतम, सैफ अली खान और अर्जुन कपूर भी दिखे। इस फिल्म को काफी रोमांटिक और कॉमेडी फिल्म के रूप में काफी अच्छा बताया जा रहा है और जैकलिन के साथ सभी कलाकारों की एक्टिंग भी सराहनीय है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top