शादी की भरी सभा में साली ने जीजा को दे डाली धमकी.. वीडियो हुआ वायरल

z

भारतीय समाज में शादी को बहुत महत्व दिया जाता है और शादी एक ऐसा अनोखा अवसर होता है। जिसमें हमारे अनेकों नए संबंध बनते हैं और इन संबंधों में सबसे अनोखा और मजाकिया रिश्ता जीजा और साली का होता है। हर शादी में सालियां जूता चुराई की रस्म करती हैं जो कि शादी में देखा जाने वाला सबसे अनोखा रस्म है। इन्हीं कारणों से जीजा और साली का रिश्ता अनोखा माना गया है। ऐसे में जीजा और साली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिनमें यह दोनों मजाक करते हुए नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो को नेहा ठुकराल नाम के एक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया गया है और आपको बता दें कि इस वीडियो में सबसे पहले कमरे में जीजा और जीजी बैठे रहती है तभी वहां पर उनकी साली आ जाती है और वह अपने मोबाइल के कैमरे को ऑन करती है और अपने जीजा के सामने सलमान खान के मशहूर फिल्म हम आपके हैं कौन का गाना वाह वाह रामजी गाती है और अंगुली दिखा कर अपने जीजा को चेतावनी भी दे देते हैं और इस गाने के लिरिक्स में उनके लिए कोई संदेश भी कहते हैं।

इस पूरे गाने को गाते समय साली काफी आनंद लेती हैं और वह अपने कैमरे को जीजा जी के सामने करती हैं और अपने जीजी की तरफ इशारा करते हुए कहती हैं। सुनो जीजी आपसे शादी करने के लिए हमारे जीजा जी हैं बहुत परिश्रम किया है। यह गाना गाते समय आप वीडियो में साफ देख सकते हैं कि साली की बड़ी बहन काफी गुस्से में दिख रही थी और अंत में आप वीडियो में देख सकते हैं कि साली ने जीजा जी पर उंगली भी उठा दी। यह वीडियो इंस्टाग्राम पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया इस वीडियो पर व्यक्त कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि यह वीडियो इस बात का संकेत है कि जीजाजी को सालियों से बच कर रहना चाहिए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neha chawla (@neha_thukral_chawla)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top