ऐश्वर्या से 21 साल की उम्र में शादी कर लिए थे साउथ के सुपरस्टार धनुष

साउथ के सुपरस्टार धनुष को कौन नहीं जाता। धनुष साउथ के ही सुपरस्टार अभिनेता रजनीकांत के दामाद है। रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या से उन्होंने शादी की है और यह शादी लव मैरिज है। ऐश्वर्या और धनुष एक दूसरे से एक फंक्शन के दौरान मिले थे और यहां पर दोनों में हाय हेलो हुआ था। ऐश्वर्या को धनुष काफी पसंद आये। जिसके बाद ऐश्वर्या ने धनुष को एक बुके भेजा और ऐसी शुरू हुई दोनों की प्रेम कहानी

धनुष का वास्तविक नाम वेंकटेश प्रभु कस्तूरी राजा है। एक इंटरव्यू में धनुष ने बताया कि एक फिल्म देखने वह अपने परिवार के साथ सिनेमा हॉल गए थे। वहीं पर ऐश्वर्या भी थी। वह ऐश्वर्या से पहली बार वही मिले थे और इसी बीच उन दोनों के बीच बातचीत हुई। इस बातचीत के बाद ऐश्वर्या ने अगले ही दिन एक बुके भेज दिया और कहा गुड वर्क, वही ऐश्वर्या धनुष की बहन की दोस्ती थी। दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे इस बात की खबर परिवार में किसी को नहीं थी।

धनुष अपना ध्यान अभिनेता बनने में लगा रहे थे तो ऐश्वर्या फिल्म डायरेक्ट कर रही थी। इन दोनों के अफेयर की चर्चा मीडिया में खूब हुआ करती थी, लेकिन कभी उन्होंने कबूला नहीं। इन खबरों से परिवार भी खुश नहीं था, जिसके कारण उन्होंने शादी करने का फैसला किया और 2004 में इन दोनों की शादी हो गई। जिस समय धनुष ने शादी की थी, वह केवल 21 वर्ष के थे, जबकि ऐश्वर्या 23 साल की थी। आज इन दोनों की शादी को 16 साल हो चुके हैं और उनके दो बच्चे भी हैं।

जिनका नाम यात्रा राजा और लिंगा राजा है। अपनी शादी से दोनों बहुत खुश है। धनुष जहां अभिनेता बने हुए हैं तो वही ऐश्वर्या फिल्मों को डायरेक्ट कर रहे हैं और उनकी कई फिल्में हिट भी हो चुके हैं।

धनुष के पिता कस्तूरी राजा डायरेक्टर है। धनुष फिल्मों में आने से पहले शेफ बनना चाहते थे लेकिन पिता के कहने पर उन्होंने फिल्मों में काम करना शुरू किया और वह एक सफल अभिनेता भी बन गए हैं। धनुष जल्दी ही हिंदी फिल्म ‘रांझणा’ के बाद अपनी दूसरी फिल्म ‘अतरंगी रे’ लेकर आ रहे हैं, जिसमें उनके साथ अक्षय कुमार ने हैं।धनुष तमिल फिल्मों के साथ बॉलीवुड के अलावा हॉलीवुड में भी काम कर चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top