कबीर बेदी ने खुद को बेटे की मौत के सदमे और कंगाल होने के दर्द फिर से खुद को बाहर निकाल कर अपनी जिंदगी को दुबारा बनाने की कोशिश की

Kabir Bedi finds herself shocked by the death of her son

कबीर बेदी मशहूर एक्टर जिनकी एक्टिंग सभी का दिल जीत लेती है। उन्होंने अपनी एक किताब में अपने बेटे सिद्धार्थ की आत्महत्या करने से लेकर हॉलीवुड में कंगाली का सामना करने तक की सारी बातों का व्याख्यान किया है। अपनी एक ऑटो बायोग्राफी को रिलीज किया है और इस बुक का नाम Stories I must tell: The Emotional life of an Actor है।

कबीर हुए थे हॉलीवुड में कंगाल

कबीर बेदी Brut इंडिया के साथ एक इंटरव्यू में इंटरनेशनल फिल्म और शो के अलावा नॉर्थ इंडिया के किरदारों के साथ ही हॉलीवुड मूवी कंगाली से लेकर बेटे की आत्महत्या तक की सारी बातों पर बातचीत की।

कबीर बेदी ने बताया कि अपने बेटे की खुदकुशी करने और हॉलीवुड में कंगाल होने के साथ उन्होंने बेटे के खोने का अनुभव किया है। एक सेलिब्रिटी के लिए कंगाल होना बहुत ही शर्मनाक बात है लेकिन इसके बावजूद भी आपको अपने पैरों पर दोबारा खड़े होने का रास्ता ढूंढना ही पड़ता है क्योंकि जिंदगी है तो इसे दोबारा से बनाना और जीना ही पड़ेगा।

बेटे को खोया

एक इंटरव्यू में कबीर बेदी ने बेटे सिद्धार्थ के बारे में बातचीत करते हुए बताया कि सिद्धार्थ बहुत समझदार लड़का था। वह अपनी क्षमताओं को बेहतर जानता था। हमने बहुत कोशिश की उससे यह जानने का कि आखिर उसे क्या हुआ है। हम 3 सालों तक बेटे को संभालने की कोशिश करते रहे, लेकिन हम इस कोशिश में नाकामयाब हुए डॉक्टरों ने बताया कि उसे एक तरह की दिमागी बीमारी है। हमने तय किया था कि हम इससे लड़ेंगे और इससे बाहर आएंगे, लेकिन मैं हार गया। क्योंकि बेटे ने खुदकुशी का फैसला किया और मैं यह लड़ाई हार गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top