खूबसूरत से ड्रेस में काजोल हुई उप्स मोमेंट का शिकार, वायरल वीडियो

Kajol in a beautiful dress

बॉलीवुड के सुपरस्टार में अपनी गिनती करवाने वाली काजोल देवगन उन्हें कई सुपर हिट फिल्में दी हैं। उनकी एक्टिंग और उनका अंदाज उनके चाहने वालों को पसंद आता है। काजोल की कई फिल्में ऐसी हैं जो यादगार रही हैं और उनके फिल्म के गाने ऐसे जो शादी विवाह में जरूर बजते हैं। एक्टिंग के साथ अपने डांस से भी लोगों का दिल जीता है। हालांकि फिल्मों से काजोल की दूरी हुए हैं लेकिन फिर भी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और उन्हें किसी न किसी इवेंट में भी देखा जाता है। उनके फैशन सेंस लोगों को प्रभावित करते हैं और ध्यान उनकी तरफ खींच लेते हैं। हाल ही में काजोल का एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें काजोल को किसी इवेंट में शिरकत करते हुए देखा गया। जहां पर हाफ स्लीव वी शेप की प्लंजिंग डार्क ब्लू ड्रेस पहनी हुई थी।

इस ड्रेस में काजोल काफी ज्यादा हॉट लग रही थी। जिसकी वजह से वह उप्स मोमेंट का शिकार भी हो गई। हालांकि यह पहली बार नहीं हुआ है उनके साथ वह कई बार उप्स मोमेंट ‌का शिकार हो गई है लेकिन बिंदास रहने वाली काजोल इससे फर्क नहीं पड़ता है। वह अपने अंदाज के लिए जानी जाती हैं। उनका बेबाक अंदाज और हंसा देने वाला बात यूजर्स को पसंद आ जाते हैं इसी वजह से उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी अच्छी है।

एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें काजोल का हॉट लुक देखने को मिल रहा है। हॉट लुक और अंदाज में काजोल की खूब तारीफ की जा रही है।‌ उनके फैंस उनके चाहने वालों को उनका यह लुक पसंद भी आ रहा है ।जिसे आप यूट्यूब अकाउंट @Bollywood parda पर देख सकते हैं। वीडियो में काजोल देवगन का यह रूप देख उनके फैंस की धड़कन बढ़ गई है जिससे हजारों लोगों ने लाइक किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top