शमा सिकंदर ने अपने हॉ*ट डांस से पानी में लगाया आग, यूजर्स का छूटा पसीना

Shama Sikander dances her hot dance

इस समय था जब डांस को लोग बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता था।अगर यह डांस लड़कियां कर ले तो फिर बवाल हो जाता था लेकिन आज एक ऐसा दौर है जब लोग डांस को एक प्रोफेशन मानते हैं और अब इस प्रोफेशन में लड़कियां भी जुड़े हुए हैं जो एक से बढ़कर एक डांस दिखा कर दिल जीत लेती है। दिल जीत लेने वाले ऐसे ही कमाल के वीडियो सोशल मीडिया पर भी छाए रहते हैं। जिस कमाल में डूबकर यूजर्स इन वीडियो का आनंद लेते हैं और इसे शेयर भी करते हैं। कभी-कभी कुछ ऐसे डांस वीडियो आ जाते हैं, जिसे देखने के बाद धड़कनें तो बढ़ ही जाती है। डांस से ही जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस शमा सिकंदर ने अपने डांस से लोगों का दिल जीत लिया।

बॉलीवुड के गाने पर स्विमिंग पूल में किया हॉट डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे एक्ट्रेस शमा सिकंदर आईकॉनिक गाना “टिप टिप बरसा पानी” में सेक्सी डांस किया है। वीडियो में आप देखेंगे शमा ने मस्टर्ड कलर की साड़ी पहनी है और तितली ब्लाउज जिसमें काफी सेक्सी लग रही हैं। बाल खोले हुए वह स्विमिंग पूल में उतर रही है इसी पूल में “टिप टिप बरसा पानी” पर बेहद ही सेक्सी डांस करके इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है। एक्ट्रेस का यह बोल्ड अवतार देखकर यूजर्स के पसीने छूट जा रहे हैं और दिल बेकरार इस वीडियो को देखने पर मजबूर हो जा रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander)

देखिए वायरल वीडियो सोशल मीडिया पर छाया शमा सिकंदर का यह वीडियो जिसमें उनका यह हॉट अवतार लोगों को पसंद आ रहा है। उनका सेक्सी डांस पानी में भीगते हुए देख यूजर्स भी अपने कमेंट दे रहे हैंऔर कह रहे हैं कि आपने तो अपने इस हॉट लुक से पानी में आग लगा दिया है। इस वीडियो को उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिससे 77 हजार से अधिक लाइक आ चुके हैं और कमेंट की तो बाढ़ लगा दी है। यही नहीं वीडियो के कमेंट सेक्शन में आप फायर की इमोजी भी देख पाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top