गांव की भाभियों ने मजाक में ही कर डाले आपस में डांस कंपटीशन

Village Bhabhi Dance

मनोरंजन के लिए अगर आप स्मार्ट फोन उठाते हैं तो पहले तो आप खुद ही डांस वीडियो खोल कर देखना पसंद करेंगे। आज कल जिस तरह से एक से बढ़कर एक डांस वीडियो शेयर किए जा रहे हैं। वैसे ही लोग इन डांस वीडियो को देखने में उत्सुकता और भी ज्यादा दिखा रहे हैं। यह डांस वीडियो आपका भरपूर मनोरंजन करने के साथ ही आपको एक से बढ़कर एक टैलेंट से रूबरू भी करवाता है। इंटरनेट पर जहां डांस वीडियो धमाल मचा रहा है। वही इन वीडियो को बनाने में भाभियां भी धमाल मचा रही हैं। जबरदस्त डांस को दिखाकर यूजर्स के हार्टबीट को बढ़ा देती हैं।

लोकगीत पर भाभियों ने मचाया बवाल

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं सभी भाभियों ने साड़ी पहन रखा है और सभी का अपना एक अलग अंदाज है। वीडियो के शुरू में पहले चारपाई में बैठे दो भाभी आपस में मजाक मस्ती करते हुए बात करती है तभी एक और भाभी वीडियो के फ्रेम में दिखती हैं वह भी आकर मजाक मस्ती करती हैं तभी एक और भाभी आती है और लोक गीत गाते हुए डांस करने लगती है। उनका साथ देते हुए यह तीनों भाभियां भी उनके स्टेप को देखकर उनको कॉपी करते हुए डांस करने लगती हैं। आप देख सकते हैं उनका एक्सप्रेशन और डांस करते समय मजाक मस्ती लोगों को खूब पसंद आ रहा है। भाभियों के एक्सप्रेशन ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है।

देखिए वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर इन चारों भाभियों का डांस खूब पसंद किया जा रहा है। उनका मजाक मजाक में किया गया डांस धमाल मचा देने वाला यूजर्स के हार्टबीट को बढ़ाने के साथ ही उन्हें उनके वीडियो देखने के लिए मजबूर भी कर रहे हैं। इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट @IMR Bhojpuriya नाम के पेज से शेयर किया गया है। इस वीडियो को 6.3M व्यूज और 22k लाइक आने के साथ ही प्रतिक्रिया भी आ रही है जिसमे भाभियों के डांस कि लोग तारीफ कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top