निक्की तंबोली ने बिना ब्रा के पहने पिंक आउटफिट यूजर्स बोले ध्यान कहां है

Nikki Tamboli hot look

बिग बॉस फेम निक्की तंबोली जिन्हें बिग बॉस से पहले काफी कम लोग ही जानते थे। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली निक्की तंबोली की फैन फॉलोइंग भी खास नहीं थी लेकिन बिग बॉस में आने के बाद उनके फैन फॉलोइंग बड़ी और उनकी पहचान बढ़ी। बिग बॉस से निकलने के बाद में निक्की तंबोली काफी एक्टिव हो गई और उन्हें यह बात समझ में आ गई कि अगर सोशल मीडिया पर बने रहना है और बढ़ाना है तो एक से बढ़कर एक अपनी फोटो और वीडियो से यूजर्स का दिल जीतना है। ऐसे में निक्की तंबोली ने अपने हॉर्टेंस का तड़का लगाते हुए अपनी वीडियो और फोटो शेयर करना शुरू किया। जिसके बाद से लगातार उनकी फैन फॉलोइंग तो बढ़ ही रही है आप देख सकते हैं उनकी तंबोली की पहचान भी अब काफी अच्छे हो चुकी है। ऐसी एक्ट्रेस बन चुकी हैं जिन्हें काफी अच्छे से पहचाना जाता है और उनके हॉटनेस पर दिल हार जाते हैं।

निक्की तंबोली का एक बोल्ड अंदाज में फोटो वायरल हो रहा है। जिसमें निक्की तंबोली ने पिंक कलर का आउटफिट कहना है। इस आउटपुट में वर्कर की खूबसूरत लग रही हैं। खूबसूरती और अपनी बोल्डनेस का तड़का लगाते हुए उनकी तंबोली में अपनी कई पोस्ट जीते हुए एक से बढ़कर एक फोटो शेयर कर दिया उनका यह फोटो यूजर्स का दिल चुरा ले रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स उनके अभिनय की तारीफ कर रहे हैं। यही नहीं खूबसूरती में भी निक्की तंबोली का जवाब नहीं है।

निक्की तंबोली जी से जुड़ा यह फोटो और वीडियो यूट्यूब अकाउंट @Bollywood uncensored नाम के पेज शेयर किया गया है। जिसमें निक्की का हॉट अंदाज देख कर ही दिल हार जाने वाले यूजर्स उनकी तारीफ में अपने कमेंट भी दे रहे हैं। इस वीडियो को एक लाख से ज्यादा बार लिखा गया है और हजारों लोगों ने इसे पसंद किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top