कुछ कुछ होता है की अंजलि का बदल गया लुक, बेहद हॉट नजर आए इन तस्वीरों में

bollywood

बॉलीवुड का बेहद ही सुपरहिट फिल्म कुछ कुछ होता है। लोगों को खूब पसंद आया यह फिल्म लोगों को खूब पसंद आई थी। इसके किरदार आज भी लोगों को याद है। इसी फिल्म में शाहरुख खान की बेटी अंजलि का किरदार निभाने वाली सना सईद अब 33 साल की हो चुकी है। केकेएचएच के साथ एक बाल कलाकार के रूप में अपना करियर शुरू करने वाली सना ऑनस्क्रीन शाहरुख की बेटी बनी थी। जिनकी भूमिका सब को खूब पसंद आई और और उनकी मासूमियत ने दिल जीत लिया यह बाल कलाकार अब काफी बड़ी हो चुकी है।

सोशल मीडिया पर फिलहाल इन के कुछ फोटो काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं वह एक व्यस्क स्टार के रूप में अभिनय की दुनिया में लौटी और टेलीविजन पर बाबुल का आंगन छूटे ना शौक के साथ अपनी शुरुआत कर चुकी हैं। सन आपको अपना बड़ा बॉलीवुड ब्रेक मिला करण जौहर की स्टूडेंट ऑफ द ईयर फिल्म जिसमें उन्होंने सहायक भूमिका निभाई थी। बॉक्स ऑफिस पर सफलता के रूप में उभरती फिल्मों और टेलीविजन धारावाहिकों के अलावा 30 वर्षीय बिग बॉस झलक दिखला जा, एमटीवी स्प्लिट्सविला, फियर फैक्टर, खतरों के खिलाड़ी 7 और खतरा खतरा खतरा जैसे शो में नजर आ चुकी हैं।

शाहरुख खान काजोल और रानी मुखर्जी जैसे कलाकारों के साथ अपने अभिनय का पारी खेलने वाली यह खूबसूरत हसीना ने 10 वर्ष में लाखों लोगों का दिल जीत लिया था। पड़ा बनाने से पहले 33 वर्ष ने लो हो गई पूजा इस घर की, सजन घर जाना है और लाल इश्क जैसे धारावाहिकों में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकी हैं। अभिनय और मॉडलिंग के अलावा सना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और ऐसे में उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी तगड़ी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top