वीडियो में दिख रही खिलखिलाती हंसी के साथ नन्ही सी बच्ची को पहचानना हुआ मुश्किल, बॉलीवुड में किया है तीनों खान के साथ काम

small girl

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब्स अक्सर अपने फोटो शेयर किया करते हैं अगर वह फोटो उनके बचपन का है तब तो वह फोटो लोग खूब पसंद किया करते हैं। आजकल तो सोशल मीडिया पर जैसे सेलेब्स का बचपन का फोटो पोस्ट करना एक ट्रेंड सा बन गया। इन तस्वीरों को पोस्ट करने के बाद वह अपनी फ्रेंड से इसे पहचानने के लिए भी चैलेंज कर देते हैं और इसी में एक नन्ही सी बच्ची का भी फोटो सामने आया है, जिसे लोग पहचानने में लगे हुए हैं। यह बच्चे आज के टाइम में बॉलीवुड की नंबर वन एक्ट्रेस है।

सोशल मीडिया पर वायरल फोटो में एक नन्ही सी बच्ची अपने भाई के साथ बेड पर लेटी हुई है। उसने पीले रंग का फ्रॉक पहना है, वही उसका भाई वाइट पेंट और चेक शर्ट पहने हुए हैं। बच्ची की खिलखिलाहट भरी हंसी सभी को मग्न मुक्त कर दे रही है लेकिन क्या इस फोटो को देखने के बाद आप इस बच्ची को पहचान पाएंगे। अगर नहीं पहचाना तो कोई नहीं है चलिए हम आपको बताते हैं, यह बॉलीवुड की नंबर वन अभिनेत्री और क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा है।

बॉलीवुड गैलेक्सी नाम के पेज से इस फोटो को शेयर किया गया। जिस पर लोगों ने अपनी खूब प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी। अनुष्का शर्मा के काम की बात की जाए तो उन्हें फूलन देवी की बायोपिक फिल्म में देखा जाएगा। बेटी वामिका को जन्म देने के बाद अनुष्का फिल्म से कुछ समय के लिए दूर हो गई थी लेकिन फिलहाल वह जल्द ही बड़े पर्दे पर कम बैक करते हुए नजर आएंगी।

क्या आपने उनकी फोटो को हमारे बताने से पहले पहचान लिया था तो कमेंट बॉक्स में हमें जरूरत बताएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top