अपने कपड़ों के कारण उप्स मोमेंट की हुई शिकार जाह्नवी कपूर, देखिए वायरल वीडियो

janvai kapoor

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर कम ही समय में अपनी पहचान बना ली है। वैसे तो उनकी मां श्रीदेवी बॉलीवुड एवरग्रीन एक्सेस में से थी। जाह्नवी का चेहरा देखने में भले ही मासूम सा लगता है लेकिन वह स्वभाव से बड़ी ही चुलबुली हैं। शायद इसीलिए उनके को स्टार उन्हें बहुत पसंद करते हैं। वह शूटिंग के समय अपने को-स्टार के साथ एंजॉय भी खूब करती हैं और उनके हल्के-फुल्के शरारत वहां मौजूद लोगों का खूब मनोरंजन करते है।
जाह्नवी कपूर को उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं। वह अक्सर अपना वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया करते हैं जिसके कारण उनके फैंस को भी उनके वीडियो का हमेशा इंतजार रहता है।

हवा ने उड़ाई जाह्नवी की ड्रेस
हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमें जाह्नवी कपूर कार से निकल कर सामने बिल्डिंग की तरफ जाती नजर आ रही है और इसी दौरान उन्हें मीडिया वाले फोटो क्लिक कराने के लिए कहते हैं। एक्ट्रेस जल्दबाजी में निकल रही होती है कि तभी हवा के हल्के झोंके से उनकी ड्रेस उड़ जाती है। ऐसे में एक्ट्रेस हड़बड़ाते हुए अपने ड्रेस को संभालती हैं।

उप्स मोमेंट की हुई शिकार जाह्नवी
जाह्नवी के वीडियो को देखने के बाद लोग उनका खूब मजाक उड़ा रहे है और इसी में एक शख्स ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा- ऐसे कपड़े नहीं सभलते तो पहनती क्यों हो, वही दूसरे शख्स ने लिखा मजा आते-आते रह गया तो, वहीं पर कई लोगों ने हंसने वाली इमोजी भी बनाए हैं।

इस वीडियो में जाह्नवी ने फ्लोरल प्रिंटेड कैजुअल ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। इसके पहले भी जाह्नवी उप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी है। उप्स मोमेंट की बात की जाए तो जाह्नवी के अलावा ऐसे कई एक्ट्रेस हैं जो ऐसे मोमेंट का शिकार हो चुके हैं और उन्हें इसके लिए ट्रोल भी किया जाता है।

जाह्नवी की आने वाली फिल्में
जानवी कपूर अपने कैरियर की शुरुआत धड़क फिल्म से की थी जिसमें इशान खट्टर उनके को-स्टार थे। उसके बाद उन्होंने गुंजन सक्सेना और जूही जैसी फिल्मों में काम किया। फिलहाल जानवी की आने वाली फिल्मों में दोस्ताना 2, मिली और गुड लक जैसी फिल्में हैं।

watch video: 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by BTE (@beyond_the_entertainment)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top