देखिए वायरल वीडियो: फैंस के डिमांड को पूरा करते हुए पवनदीप राजन और अरूणिता कांजीलाल करने जा रहे हैं सगाई

singer

इंडियन आइडल 12 की ट्रॉफी अपने नाम करने वाले पवनदीप राजन रियलिटी शो के बाद हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। शो की फर्स्ट रनर अप अरूणिता कांजीलाल और पवनदीप राजन कि शो में केमिस्ट्री काफी अच्छी थी और फैंस इनको पसंद भी खूब करते थे। शो खत्म होने के बाद भी इन लोगों का मिलना जुलना अभी भी है और इन दोनों को एक साथ कई जगहों पर देखा जा चुका है।

पवनदीप और अरुणिता एक साथ कई कानों में अपनी आवाज दे चुके हैं। साथी इस जोड़ी के गानों को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और यह जोड़ी अपने गानों से कुछ अलग ही समा बांध देते हैं। फैंस को इनकी जुगलबंदी शो से ही पसंद आ रही थी। इन दोनों के लव अफेयर की बातें काफी चल रही थी।

हाल ही में पवनदीप और अरुणिता ने इन खबरों का खंडन भी किया है उन्होंने इसे अफवाह बताया है और कहा वे दोनों एक अच्छे दोस्त हैं।

रील लाइफ में सगाई
वैसे तो फैंस भी इन दोनों की जोड़ी को काफी पसंद करते हैं और वह चाहते थे कि वह दोनों कपल एक हो तो पवन और अरुणिता की जोड़ी रियल लाइफ में तो नहीं लेकिन हाल ही रील लाइफ में अपने फैंस के इस सपने को पूरा करने जा रहे हैं।

दरअसल पवन और अरूणिता जल्द सगाई के बंधन में बंधते दिखाई देंगे और यह सचमुच में नहीं बल्कि एक म्यूजिक वीडियो में होगा। दोनों एक गाना रिलीज करने वाले और इस गाने में दोनों आवाज देने के साथ ही पहली बार अभिनय भी किए है। इन दोनों की जोड़ी को ऑन स्क्रीन रोमांस करते हुए फैंस भी देखना चाहते थे। इनके गाने के बोल है मंजूर दिल इसका एक सीन अभी हाल ही में रिलीज भी हुआ।

23 अक्टूबर को होगा रिलीज
पवनदीप कहते हैं एक बात पूछूं इस पर अरूणिता कहती हैं, हां पूछो फिर पवन साथ दोगे ना मेरा इस पर अरूणिता कहती हैं हमेशा, दोनों का यह रोमांटिक सॉन्ग 23 अक्टूबर को रिलीज होने वाला है।

यह दोनों करीब 20 गाने एक साथ साइन किए हैं। सभी एक के बाद एक जल्द रिलीज होंगे और इसकी जानकारी गाने के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर राज सुरानी ने दी है, उन्होंने बताया कि यह दोनों कई बार गा चुके हैं लेकिन एक्टिंग पहली बार कर रहे हैं तो उम्मीद है कि फैंस को यह गाना पसंद आएगा।

watch video:

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top