खुशियां अचानक मातम में बदल गई, डांस करते-करते गिरे डॉक्टर, और तुरंत हो गई मौत

docter

हमारे जीवन का कोई भरोसा नहीं होता कब, कहां, किस समय मौत आपका इंतजार कर रही है कोई नहीं जानता। शायद इसीलिए बड़े बुजुर्ग कहते हैं कि जिंदगी के हर पल को खुल के जिए और खुश रहिए। अभी हम हंसते खेलते बातचीत करें और कब हमारी मौत आ जाए हम खुद ही नहीं बता सकते।

ऐसा ही हुआ भोपाल के रहने वाले एक डॉक्टर के साथ वह पार्टी में डांस कर रहे थे कि तभी उन्हें दिल का दौरा पड़ा और वह जमीन पर गिरे उनकी मृत्यु हो गई। यह सब इतना अचानक से हुआ कि कोई कुछ समझ ही नहीं पाया।

पार्टी कर रहे थे डांस
सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें एक पार्टी चल रही है और इस पार्टी में लोग डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इसी पार्टी में ऐसा मौका फिर कहां मिलेगा सॉन्ग बज रहा है। अगर आप शुरू से वीडियो को देखेंगे तो आपको यह शादी में का एक नॉर्मल डांस करने का वीडियो समझ आएगा लेकिन वीडियो में 2 मिनट 40 सेकेंड पर अचानक ही उसमें से एक व्यक्ति डांस करते हुए गिर जाते हैं और वह व्यक्ति कोई और नहीं डॉक्टर ही होते हैं।

कुछ ही सेकंड में हुई मौत
डॉक्टर को यूं अचानक गिरते देख पार्टी में लोग घबराए और उन्हें उठाने की कोशिश करने लगे, लोग कुछ समझ पाते तब तक डॉक्टर की मौत हो चुकी थी। यह देख हर कोई हैरान रह गया। यह पूरा मामला भोपाल के एक होटल जहांनुमा का बताया जा रहा है। जहां डॉक्टर साहब एक पार्टी अटेंड करने आए थे। डॉक्टर की पहचान सीएस जैन के रूप में हुआ है। वह फेमस फॉरेंसिक मेडिसिन एक्सपोर्ट थे।

वायरल हो रहा है वीडियो
सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस वीडियो को देखने के बाद काफी हैरान भी हैं। एक यूजर ने इस वीडियो पर लिखा आजकल जिंदगी का कुछ भरोसा ही नहीं रहा तो वही दूसरे ने लिखा इंसान को कब क्या हो जाए कुछ कहा ही नहीं जा सकता। एक और कमेंट आया है यह बड़ा ही दुखद है खुशियां कुछ ही पलों में मातम में बदल गई। इस तरह के कमेंट खूब इस वीडियो पर आ रहे हैं और सभी डाॅक्टर के इस अचानक मौत से अचंभित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top