IAS अधिकारी के सादगी की हो रही है खूब तारीफ, सड़क किनारे मिट्टी पर ही बैठ कर किया किसान से बात

IAS

ऐसे बहुत से इंसान होते हैं जो सफलता की ऊंचाइयों पर पहुंचने के बाद भी अपने जमीन और अपनी सादगी को नहीं बोलते हैं और उनके अंदर दिखावा बिल्कुल भी नहीं रहता है। वह कितना भी आगे बढ़ जाए लेकिन अपने बड़ों के प्रति इज्जत और सम्मान वैसे ही रहता है। ऐसा ही एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसे लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं दरअसल यह फोटो आईएएस अधिकारी रमेश घोलप की है। जिन्हें आप फोटो में तो पाएंगे कि वह बुजुर्ग किसान के साथ सड़क के किनारे मिट्टी में ही पैर फैलाकर उनके पास बैठकर और ठहाके मार के हंस रहे हैं और वह बुजुर्ग बिना डर के अधिकारी से बात करते हुए खूब खुश है।

फोटो में देख पाएंगे कि यह रमेश घोलप अपनी इनोवा कार से बाहर निकलते हैं और सड़क किनारे बुजुर्ग किसान के साथ जमीन पर ही बैठ कर बातें करने लगते हैं और आईपीएस रमेश के बॉडीगार्ड भी आपको तस्वीर में नजर आ जाएंगे लेकिन वह कार में ही बैठे रहते हैं। सोशल मीडिया पर रमेश घोलप की यह तस्वीर खूब वाहवाही लूट रही है और इस खूबसूरत तस्वीर को आईपीएस अधिकारी रमेश घोलप अपने ही सोशल मीडिया अंकाउंट पर शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है “तजुर्बा है मेरा” ‘मिट्टी की पकड़ मजबूत होती है संगमरमर मत पर तो हमने पांव फिसलते देखे हैं’ बुजुर्ग के साथ सड़क किनारे ही पांव फैलाकर बैठ गया IAS अधिकारी, वजह जान सब कर  रहे हैं तारीफ़

रमेश घोलप की इस फोटो की लोग खूब तारीफ तो कर ही रहे हैं और उनकी कैप्शन में लिखी बात की भी खूब तारीफ करने के साथ उनकी सोच पर भी लोग खूब तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने उनकी तारीफ में लिखा है ऐसी सादगी नहीं देखी तो दूसरे यूजर ने लिखा सादगी से बड़ी कोई खूबसूरती नहीं होती। इसी तारीफ में एक यूजर ने लिखा यह दृश्य देखकर खुशी मिली तो दूसरे ने लिखा आपकी सोच को दिल से प्रणाम। ऐसे ही तारीफों के पुल बंध गए हैं। रमेश घोलप इस फोटो को और लोग रिट्वीट कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top