25 लाख में मिल रहे हैं हाई क्वालिटी गद्दे पर सोने (sleep)का जॉब ऑफर

mattresses

सोना किसे पसंद नहीं होता है अगर हम कहें कि सोना यानी गोल्ड तो वह भी लोगों को खूब पसंद आता है और अगर सोना यानी कि आराम आराम करने की बात की जाए तो वह भी लोगों को खूब पसंद आता है। किसे नहीं पसंद है कि वह खूब आराम करें, लेकिन इस सोने में कुछ लोगों की कुछ खास ही दिलचस्पी होती है उन्हें लगता है कि सोने से अच्छा कोई काम ही नहीं हो सकता है।

आज हम भी आपको एक ऐसे ही नौकरी के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें सोना खूब पसंद है उनके लिए यह नौकरी अच्छी रहेगी। इस नौकरी में आपको केवल सोना है यानी कि आराम करना ही होता है और इसके बदले आपको अच्छे पैसे भी दिए जाते हैं।

यूनाइटेड किंगडम में एक लग्जरी प्लेटफॉर्म है क्राफ्टेड बेड और यह कंपनी सोने की नौकरी का ऑफर लेकर आई है। इस जॉब के लिए चुने गए लोगों को भारतीय मुद्रा के अनुसार 25लाख रुपए सैलरी दी जाएगी।

मैट्रेस टेस्टर जॉब का है नाम
क्राफ्टेड बेड मेट्रेस टीचर की जॉब ऑफर कर रही है। बेड फॉर्म के अनुसार मैट्रेस टेस्टर को ग्राहकों के लिए बेहतरीन गति की टेस्टिंग करनी होगी और यह पद ऐसे बेहतरीन गद्दे उपलब्ध कराने के लिए किया गया है। इस कंपनी ने नेटफ्लिक्स देखने और आराम करने के मूड को एक नई परिभाषा दी है। ब्रिटेन के इस फर्म ने ब्रिटेन के निवासियों को पूरे दिन बिस्तर पर नेट भी लिख देखने के लिए सालाना 25 लाख रुपए कमाने का मौका दे रही है।

जॉप का डिटेल
चुने गए लोगों का काम होगा कि वह बेड पर लेट रहें। यह बताएं कि उन्हें कितना कंफर्टेबल मिल रहा है साथ ही कंपनी के प्रोडक्ट पर नींद कैसी आ रही है। वही कंपनी का कहना है कि नया कर्मचारी जो मैट्रिस टेस्टर के रूप में काम करेगा। वह हर हफ्ते एक नई हाई क्वालिटी वाले गद्दे का परीक्षण करेगा साथ ही कुछ अन्य ड्यूटी और नियम भी होंगे।

जो व्यक्ति आवेदन कर रहा है उसे कंपनी को कंफर्टेबल लेवल के बारे में बताने के साथ ही सप्ताह में 37.5 घंटे उस पर रेस्ट करना होगा।कंपनी हर हफ्ते परीक्षक के घर पर एक नया मिस्ट्रेस भी भेजेगी और उसमें ड्रेस का आकलन व्यक्ति को करना होगा। इस समय के दौरान नेटफ्लिक्स देखने या सोने की अनुमति होगी। इसके लिए आपको पूरी रिपोर्ट लिख कर देनी होगी कि वह प्रोडक्ट कैसा है और उसके कंफर्टेबल लेवल कैसे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top