शेर और साही की हुई लड़ाई वीडियो में देखें साही ने कैसे मजा चखाया शेर को..

lion and porcupine fight

जंगल का राजा शेर जिसका नाम सुनते ही, हर छोटा जानवर दौड़ भागता है और अगर सड़क पर से निकल के आ जाए तो इंसानों की भी छुट्टी भी हो जाती है। लेकिन कभी-कभी कुछ छोटे जानवर शेर का सामना डटकर करते हैं और शेर को ही मजा चखा देते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है। जिसमें आप देख पाएंगे कि जंगल के नियम किस तरह से बदल जाते हैं क्योंकि प्रकृति ने हर एक जानवर को कुछ ना कुछ अलग खूबी दी हुई है।

जिस तरह से शेर की दहाड़ और उसके शिकार के अंदाज़ का कोई बराबरी नहीं कर सकता है। हर जानवर में अपने आप को बचाने का कोई मजबूत होता है। बस कुछ शिकारी हावी हो जाते हैं और कुछ जानवर शिकारी को हावी होने नहीं देते हैं।

इस वीडियो सामने आया है जिसमें शेर भी जंगल में साही porcupine का शिकार करने की कोशिश करता है। कभी इस तरफ से तो कभी उस तरफ से साही पर कब्जा करना चाहता है। लेकिन छोटा साही भी हिम्मत नहीं आता है और शेर को खूब मजा चखाता है।

शेर के ऊपर पलटवार करते हुए साही अपनी कांटेदार स्कीम से शेर के ऊपर हमला करता है। जब शेर साही को पकड़ने के लिए उस पर जाता है तो साही भी अपने कांटेदार पैरों को चुभो देता है। जिससे शेर खुद ही पीछे हट जाता है 3 मिनट के इस वीडियो में इस लड़ाई को देख कर बड़ा ही आनंद आ रहा है।

सोशल मीडिया पर lion king इस वीडियो को अपलोड किया है। इस वीडियो को अभी तक 40 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं और उन्हें यह खूब पसंद आ रहा है। जिस वजह से खूब प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। आपको कैसा लगा साही का अंदाज कमेंट सेक्शन में कमेंट करके जरूर बताएं।

watch video:

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top