जब सारा अली खान अपने माता पिता को बुरा इंसान समझती थी, जानिए इसके पीछे का वजह

When Sara Ali Khan thought her parents were bad people

सारा अली अपने बिंदास इलाज के लिए मशहूर हैं। सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी खूबसूरत फोटो अपने फैंन के साथ साझा करती हैं जो लोगों को काफी पसंद भी आता है। सोशल मीडिया की वजह से उनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। सारा अली खान का बिंदास अंदाज यह है कि वह किसी भी मुद्दे पर खुलकर अपने विचार रखने के साथ ही बिना झिझक बोलती हैं। वह अपने माता पिता और उनके तलाक के बारे में भी खुलकर बातें कर चुकी हैं। सैफ अली खान से अलग होने के बाद अमृता दोनों बच्चों की परवरिश की है।

एक समय था जब सारा अली खान माता-पिता को बुरा इंसान समझती थी

सारा अली खान एक खुलासा किया है। जिसमें उन्होंने बताया कि बचपन में वह अपने माता पिता के बारे में गलत सोचती थी। उन्हें लगता था पिता सैफ अली खान केवल गालियां देते हैं और अमृता पोर्न साइड चलाती हैं। सारा अली खान ने बताया कि उन्हें लगता था कि उनकी जिंदगी में बुरे इंसान ही है।

सारा अली कि ऐसे सोच के पीछे की वजह

सारा ने बचपन में अपने पिता की फिल्म ओमकारा देखी थी। जिसमें सैफ ने लंगड़ा त्यागी नाम के खलनायक की भूमिका निभाई थी। इस फिल्म में अजय देवगन, करीना कपूर, कोंकणा सेन शर्मा और विवेक ओबरॉय थे। अमृता सिंह की 2005 में आए ट्रेलर फिल्म कलयुग जिसमें उनके साथ कुणाल खेमू भी थे। इन फिल्मों का असर सारा पर ऐसा पड़ा कि उन्हें यही लगता था कि पिता एक गाली देने वाले इंसान और मां पोर्न फिल्में देखने वाली महिला हैं। वह अपने माता पिता को बुरा समझती थी। सारा ने बताया कि जिस समय की यह बातें हैं। उस समय यह बिल्कुल भी मजाकिया बात नहीं थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top