लिपलॉक किस करके निया शर्मा ने इंटरनेट का पारा चढ़ाया ऊपर

निया शर्मा अपने बोल्ड और बेबाक अंदाज के लिए काफी मशहूर हैं।उनका अक्सर वीडियो वायरल होता रहता है और वह वीडियो को लेकर चर्चा में भी बनी रहती है। सोशल मीडिया पर निया शर्मा काफी एक्टिव रहती है और आए दिन अपनी फोटो और वीडियो अपने फ्रेंड्स के साथ साझा करती रहती हैं और उनके फैंस उनके इस वीडियो को काफी पसंद भी करते हैं।

निया शर्मा ने अपने बोल्डनेस अंदाज से लोगों के बीच काफी लोकप्रियता हासिल की है। छोटे पर्दे की वह काफी बिंदास अभिनेत्री हैं। वह अपने लाइफ एंजॉय करते हुए बिताती हैं। सोशल मीडिया पर अपने बिंदास अंदाज के लिए निया शर्मा अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। निया शर्मा का एक वीडियो सामने आया है, जिसने सभी को चौंका दिया है।

निया ने अपने बोल्डनेस से लोगों का दिल तो जीता है। वहीं उन्होंने वेब सीरीज में अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं। एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें निया शर्मा ने सबके सामने एक लड़की को लिप लॉक किस करती हैं। जिसके कारण वह खूब चर्चा में है।

यह वीडियो होली पार्टी का है। जिसमें कई कलाकार एंजॉय कर रहे थे।इसी पार्टी का हिस्सा बनी निया शर्मा और उन्होंने अपने को स्टार रेहाना पंडित से बातचीत करते हुए नजर आ रही थी कि अचानक ही रेहाना को मीडिया कमरे के सामने उन्होंने लिप लॉक किस किया। जो वीडियो काफी तेजी से वायरल भी हुआ और दोनों का इस तरह का अंदाज देखकर लोगों को काफी हैरानी भी हुई।

रेहाना पंडित और निया शर्मा जमाई राजा सीरियल के सेट पर पहले भी किस कर चुकी हैं। दूसरे को जिसके वजह से उस समय भी वे दोनों काफी चर्चा में थे। वैसे आपको निया शर्मा का अंदाज कैसा लगता है कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top