देखिए वायरल वीडियो: खुल्लम-खुल्ला प्यार रोमांस करने के मामले में छिपकली इंसानों से निकली आगे

आज के समय में इंटरनेट पर आपको अजूबे देखने को मिल जाएंगे। कुछ तो इतनी ज्यादा ही अतरंगी होते हैं कि लोगों को खूब पसंद आते हैं। एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे लोग खूब मजे से देख रहे हैं। यह वीडियो वाइल्ड लाइफ से जुड़ा हुआ है। जिसमें दो छिपकलियों का रोमांस आप देख सकते हैं।

छिपकलियां रोमांस के मूड में

वीडियो में दो छिपकलियां आपस में एकदम चिपकी हुई नजर आ रही है। जिससे जाहिर हो जाता है कि दोनों रोमांस करने के मूड में है, दोनों एक दूसरे को इतनी कसकर पकड़े हुए हैं जैसे वह एक दूसरे से अलग ही नहीं होना चाहते हैं।

दोनों रोमांस कर रहे हैं गंदे तालाब के अंदर

यह वीडियो किसी तालाब से कैद किया गया है। इससे देखने के बाद ही उसे अपनी अलग-अलग राय दे रहे हैं। वीडियो में आप देख पाएंगे कि कैसे दोनों छिपकलियां आपस में गले लगी हुई हैं। गंदे तालाब के अंदर वह रोमांस करती हुई नजर आ रही हैं।

इस प्यार को एक नाम दो

वाइल्ड लाइफ से जुड़ी मजेदार वीडियो को इंस्टाग्राम पेज नेचर लाइफ ओके पर शेयर किया गया है और इसके कैप्शन में लिखा है- इस प्यार को एक नाम दो। अब तक इस वीडियो को लाखों लाइक्स आ चुके हैं और जमकर लोग कमेंट भी कर रहे हैं।

बेस्ट कपल फॉरएवर

इस वीडियो पर यूजर ने लिखा बेस्ट कपल फॉरएवर तो दूसरे यूजर ने लिखा लैला मजनू। वही एक यूजर ने लिखा यह प्यार नहीं बल्कि लड़ाई कर रहे हैं।

भूरे रंग की दिखने वाली छिपकली की यह प्रजाति पानी के साथ जमीन पर भी रह सकती है। आपको रोमांस करने वाला यह वीडियो कैसा लगा कमेंट सेक्शन में जरूर लिखें।

watch video: 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top