लड़की ने साड़ी पहन के हरियाणवी गाने ‘बावन गज का दामन’ पर किया शानदार डांस वायरल हो रहा वीडियो

Haryanvi songs by girl wearing a sari

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन गया है। जहां आप अपने टैलेंट को बड़ी ही आसानी से लोगों के सामने जा सकते हैं। इस मीडिया पर आप के टैलेंट की खूब पहचान भी होती है। वैसे तो देखा जाता है कि घर की महिलाएं अपने घर के कामकाज में ही व्यस्त रहती है। लेकिन सोशल मीडिया के आने से वह महिलाएं भी काफी एक्टिव हो गई है।

सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियोस आपको देखने को मिल जाएंगे जिन्हें देखने के बाद कोई सोच भी नहीं सकता कि कामकाजी महिलाओं के अंदर ऐसे भी टैलेंट छुपे होते हैं। वैसै हरियाणवी और पंजाबी सिनेमा में होनहार रेणुका पंवार ने अपनी पहचान बनाई है। शादियों के शुभ मुहूर्त के सीजन पर रेणुका का गाना ‘बावन गज का दामन’ लोगों को खूब पसंद आता है।

इस गाने को 1.5 से अधिक लोग पसंद कर चुके हैं। रेणुका के भाई विक्की पंवार ने बताया कि हरियाणवी स्टार अमरजाजी और प्रांजल दहिया ने अभिनय किया है। अमन जाजी ने ही इस गाने का म्यूजिक भी बनाया है। गाने को रिकॉर्ड करते वक्त ही टीम को पूरी उम्मीद थी कि यह गाना सुपरहिट होगा।

इस गाने पर लड़की ने किया जबरदस्त डांस

इंटरनेट पर वायरल हो रहा है एक वीडियो में आप देखेंगे कि एक लड़की साड़ी पहनकर ‘बावन गज का दामन पर’ शानदार अंदाज से डांस कर रही है। लड़की हरियाणवी गाने पर बहुत ही खूबसूरत डांस करने के साथ ही एक्सप्रेशन भी लाजवाब दे रही है। इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और शेयर भी कर रहे हैं। इस वीडियो को तीस लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक भी किया है। इंस्टाग्राम के hr. Official 1 नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है।
आपको कैसा लगा यह डांस कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

watch video:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top