सीरियल उतरन से टीवी इंडस्ट्रीज में डेब्यू करने वाली तपस्या खूबसूरती के मामले में हीरोइनों से कम नहीं है

Tapasya to debut in TV industry with serial Utran

सीरियल उतरन से टीवी इंडस्ट्रीज में डेब्यू करने वाली छोटी तपस्या को सभी जानते हैं। वह तपस्या अब बड़ी हो चुकी हैं। इन दिनों उनके सोशल मीडिया पर कुछ फोटो वायरल हो रहे हैं। जिसमें आप उनके हॉट अंदाज़ को देखकर अचंभित हो जाएंगे।

सीरियल में जब इन्हें देखा गया था तो वह काफी छोटी थी और एकदम साधारण सी लगती थी। लेकिन आज जो सोशल मीडिया पर उनका फोटो वायरल हो रहा है। वह लोगों को हैरान कर रहा है सोशल मीडिया अकाउंट पर उनकी ढेर सारी तस्वीरों को देखकर उनकी खूबसूरती का अंदाजा भी लगा पाएंगे।

तपस्या का किरदार निभाने वाली इशिता पांचाल खूबसूरत लगती हैं।
इन्होंने छोटी उम्र में अपनी मासूमियत और शानदार अभिनय से लोगों के दिलों में अपनी एक खास जगह बना ली थी। उनके प्रभावशाली रोल लोगों को काफी पसंद आते थे। इशिता ने कम ही उम्र में एक्सप्रेशन देने का हुनर सीख लिया था। तपस्या के लिए यह काफी लोकप्रिय भी हो गई थी और लोग इन्हीं तपस्या के नाम से ही जानने लगे थे।

इशिता अब 22 साल की हो चुकी हैं और अपने ग्लैमरस और खूबसूरती से लोगों को चौंका भी रही हैं। इशिता उतरन के बाद अंबर धरा और सीआईडी के अलावा रियल्टी शो मां एक्सचेंज में भी देखी जा चुकी हैं। उन्होंने लोकप्रिय इंटरनेशनल एलटीडी शो वाइफ स्वैप में भी काम किया है।

टीवी सीरियल के अलावा इशिता ने जैकी श्रॉफ के साथ ‘भूत एंड फ्रेंड’ फिल्म में भी काम किया है। इशिता और सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। वह इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने कई बोर्ड और खूबसूरत फोटो अपने फैंस के साथ शेयर किया करती हैं। इंस्टाग्राम पर 50,000 से ज्यादा फॉलो वर हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top