महिला के लोन ना चुकाने पर, रिकवरी एजेंट बेटी को लेकर भाग गया

बहुत सारे लोग ऐसे होते हैं जो लोन लेते हैं और फिर अगर उसे चुका नहीं पाते तो रिकवरी एजेंट आकर उनके घर तक उनके साथ दुर्व्यवहार करते हैं। इसकी रिकवरी के लिए उनसे कुछ ना कुछ ले ही लेते हैं।लेकिन पटना के बिहार में एक रिकवरी एजेंट लोन का पैसा न मिलने पर ग्राहकी बेटी को ही भगा ले गया।

रिकवरी एजेंट अमर कुमार ग्राहक के लोन न चुकाने पर उसकी बेटी रितु कुमारी को भगा ले गया। दरअसल यह मामला तब शुरू हुआ जब अमर कुमार एक फाइनेंस कंपनी के तरफ से रिकवरी एजेंट के रूप में हजारीबाग के रहने वाले एक ग्राहक के पास गए और इस लोन को एक महिला ने लिया था। जो इसे चुका नहीं पाई थी। जिसकी वसूली करने के लिए एजेंट बार-बार उसके घर जाया करता था। इसी बीच उसकी बातचीत शुरू हो‌ गई और यह आगे चलकर प्यार में बदल गया।

घर पर रोक होने पर बेटी करने लगी फोन

लड़की रितु कुमारी का इस तरह से अमर कुमार से बातचीत को देखते हुए। मां ने उसे घर पर आने से रोक लगाई तो बेटी रितु ने फोन पर करने लगी बातचीत और फोन से ही बातचीत होने पर बात शादी तक पहुंच गई। पीड़ित युवती रितु कुमारी ने बताया कि अमर उसे पटना ले गया, शादी के लिए लेकिन वहां पहुंचने पर उसने शादी से इंकार कर दिया।

इसके बाद रितु ने थाने में अमर की शिकायत की तो पुलिस वालों ने अमर को थाने ले और दोनों आमने सामने बैठ कर बात किए,‌फिर यह निर्णय निकला कि दोनों की मंदिर में शादी करा दी जाए। दोनों की शादी करा दी गई और परिवार वालों को सूचना दे दी गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top