मॉडल को चाहिए बॉयफ्रेंड के रूप में शादीशुदा मर्द, भले इसके लिए किसी का घर टूटे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता

Model wants married man as boyfriend

हर कवांरी लड़की या लड़का यही सोचते हैं कि उसे कुंवारी लड़की या लड़का ही मिले। शादी करने को और वह एक ऐसे जीवनसाथी की तलाश में रहते हैं जो उसका जिंदगी भर साथ निभाए, बिना उन्हें धोखा दिए हुए। लेकिन एक मॉडल है जिन्हें सिर्फ शादीशुदा मर्द ही चाहिए।बॉयफ्रेंड के रूप में उनका कहना है कि उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है कि किसी का घर टूट रहा है। यह मॉडल है एमी कुप्स जो एक ओनलीफैंस मॉडल है और यह अमेरिका में उत्तरी कैरोलिना की रहने वाली हैं।

एमी की उम्र लगभग 32 साल हो गए और उन्हें ऐसे बॉयफ्रेंड की तलाश है जो शादीशुदा हो। एमी के इंस्टाग्राम पर 80 हजार से अधिक फॉलोवर्स हैं उन्होंने अपने इंस्ट्रक्टर अकाउंट पर एक पोस्ट डाला। जिसमें उन्होंने बताया कि वह एक ऐसे बॉयफ्रेंड की तलाश कर रही है जो शादीशुदा हो इसके पीछे की वजह जानकर आप हो जाएंगे हैरान।

Amy Kupps

एमी बिना रुक टोक लेना चाहती हैं मजे

एमी का कहना है कि उन्हें शादीशुदा मर्दों के साथ रिलेशनशिप में रहने के कई फायदे हैं। वह बिना रोक टोक के रह सकती हैं। उनके साथ उन्हें बस जिंदगी के मजे लेने हैं और लाइफ में उन्हें पूरी आजादी चाहिए। एमी को चोरी चुपके मिलना, पार्टनर का इंतजार करना ऐसी चीजें करने में काफी मजा आता है।

किसी का घर टूटता है तो मुझे फर्क नहीं

एमी का कहना है कि उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता अगर किसी का घर उनकी वजह से टूटता है। मुझे अपनी रिश्तो में बंधन और रोक टोक नहीं चाहिए। इसीलिए यदि कोई मेरिट आदमी अपनी लाइफ का खालीपन भरना चाहता है तो मैं तैयार हूं। मैं घर में बंध कर नहीं रह सकती। मुझे जिम्मेदारियों वाला काम पसंद नहीं है।

विवाहित औरतों के साथ रह चुकी हैं

एमी बताती हैं कि पहले वह विवाहित महिलाओं के साथ रह चुकी हैं। महिलाओं में यौन और भावनात्मक खालीपन रहता है। मर्दों की तुलना में उन्हें इसे अधिक भरने की आवश्यकता होती है।

Amy Kupps

इसके पहले भी अपनी सुंदरता को लेकर एमी सुर्खियों में आई थी। जब उन्होंने दावा किया था कि उन्हें उनकी सुंदरता के कारण जॉब नहीं मिल रही है।
कुछ समय पहले एमी स्कूल टीचर हुआ करती थी। जब स्कूल में बच्चों के पेरेंट्स को पता चला कि एमी ओनलीफैंस में एक मॉडल है तो उन्हें स्कूल में शिकायत की और उन्हें स्कूल से निकाल दिया गया। एमी का कहना है कि उनकी खूबसूरती को देखकर ही लोग नर्वस हो जाते हैं, इसीलिए जॉब नहीं देते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top