लव जिहाद का मामला…सोनोग्राफी करवाने गई प्रेग्नेंट महिला के पति के आईडी प्रूफ से हुआ बड़ा खुलासा

jk

एक पति अपनी पत्नी का सोनोग्राफी कराने पहुंचा तो अस्पताल में उस व्यक्ति की आईडी मांगी गई। उस आईडी उसकी आईडी में ऐसे ही राज खोले जिसकी कल्पना भी किसी ने नहीं की होगी तो आइए जानते हैं ऐसा क्या राज छिपा था उस व्यक्ति के आईडी में..

एक व्यक्ति अपनी पत्नी को सोनोग्राफी कराने के लिए हॉस्पिटल ले गया। डॉक्टर ने जब महिला की सोनोग्राफी करने के लिए उनके फॉर्म को फील किया तो उन्होंने उनके पति के विषय में पूछा तो महिला ने पति की ओर इशारा करते हुए कहा कि वे साथ आए हैं तो महिला को बताया गया कि सोनोग्राफी से पहले पति का आईडी प्रूफ लगेगा। पति ने अपनी आईडी प्रूफ को दिया उनके आईडी प्रूफ को देखते ही अस्पताल में बवाल मच गया।

पति के आईडी प्रूफ को देखने के बाद पता चला कि महिला का पति अन्य समुदाय से है। जिसके बाद महिला के सामने अचानक लव जिहाद का मामला सामने आया। वह महिला अपने पति को हिंदू मानती थी जबकि आईडी प्रूफ से यह साबित हुआ कि वह दूसरे धर्म का है। यह बात अस्पताल में जमा किए आईडी से पता चला। इस घटना के बाद अस्पताल में हंगामा होने लगा। जिसके बाद हिंदू संगठन के लोग वहां पहुंचे और पुलिस को भी इस घटना की सूचना मिली और पुलिस वहां आकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के अनुसार 28 साल की महिला की मुलाकात एक जिम ट्रेनर से हुई जिसने अपना नाम गब्बर बताया। उनमें पहले दोस्ती हुई और फिर प्यार जिसके बाद दोनों ने शादी कर ली। शादी के बाद महिला प्रेग्नेंट हुई तो गब्बर उसे हॉस्पिटल लेकर गया। जहां आईडी की मांग हुई। आईडी में उसका नाम मुस्तफा निकला। यह जानने के बाद महिला के होश उड़ गए और उसने बताया कि उसे इस विषय में कोई भी जानकारी नहीं थी ।उसने कभी भी पति का आईडी नहीं देखा और ना कभी उसकी हकीकत जानने की कोशिश की। उस महिला का नाम रुबी है और वह अपने घर बर्थडे पार्टी में मुस्तफा से मिली थी।
इतना कुछ होने के बाद महिला समझ गई कि वह लव जिहाद का शिकार हो गई है। पुलिस ने इस मामले पर रिपोर्ट दर्ज कर लिया है और इसके बाद उचित कार्रवाई की जाने का आश्वासन भी दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top