मगरमच्छ के साथ मजाक कर रहे शख्स की जान आई आफत में

Man joking with crocodile came to life in trouble

धरती पर अनेकों जीव रहते हैं और इन जीवों की अपनी अपनी लाइफ स्टाइल होती है। सबका अपना अलग अंदाज जीने का होता है वैसे तो यह जो बिना किसी के परेशान किए। किसी को नुकसान नहीं पहुंचाते हैं लेकिन कभी-कभी उनका अंदाज ऐसा खौफनाक हो जाता है। जो दिल जला देता है दिल दहला देने वाले ऐसे ही जानवरों में से एक है मगरमच्छ, जो बहुत खतरनाक होता है अगर जबड़े में यह शिकार को पकड़ ले तो मजाल है कि वह शिकार उसके जबड़े से छूट कर बाहर निकल पाएं। बिल्कुल भी नहीं ऐसे में इससे कोई भी पंगा लेना नहीं चाहता है, लेकिन कभी-कभी कुछ ऐसे लोग हैं जो इन जानवरों से पंगा लेते हैं और कभी वह पास हो जाते हैं तो कभी ऐसी हालत हो जाती है कि उनका ही हाल बुरा हो जाता है। ऐसा एक वीडियो देखने को मिला जिसमें एक शख्स मगरमच्छ के पास जाता है और उसे पीछे से पकड़ने लगता है लेकिन सेकंड भर में ही वहां का मजा कुछ ऐसा हो जाता है कि देखते ही सांसे अटक जा रही है।

वायरल हो रही वीडियो में आप देख सकते हैं। जंगल में चुपचाप आराम फरमा रहे मगरमच्छ के पास एक शख्स जाता है। उसका दोस्त भी नजर आ रहा है फिर देखते ही देखते उसे पीछे से पकड़ने लगता है। लेकिन उसकी यह हरकत मगरमच्छ को बिल्कुल नहीं पसंद आती है और उसने खतरनाक अंदाज से पलटकर शख्स पर वार करता है कि उसका बचत पाना भी मुश्किल हो जाता है।

वीडियो में आप देख सकते हैं वह मगरमच्छ पलट कर वार करता है जिसकी वजह से वह शख्स गिर भी जाता है और गिरने से ही उसकी हालत खराब हो जाती है। वीडियो ऐसा डरावना और खौफनाक है कि लोगों के रोंगटे खड़े हो जा रहे हैं। इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट @ claws पर शेयर किया गया है। मगरमच्छ का अंदाज बेहद खौफनाक है तो वहीं बेवकूफी कर रहे शख्स को यह बात तो अब समझ में आ गई होगी कि शांत बैठे जानवरों को अगर छेड़ा जाएगा तो उनका भयानक रूप देखने को मिलेगा जो जानलेवा भी साबित हो सकता है। इस वीडियो को हजारों लोगों ने पसंद किया है और लाखों लोगों ने देखने के बाद अपनी प्रतिक्रिया भी दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top