2 महीने पहले हुई शादी, और पति ने दो लाख रुपए में बेच दिया पत्नी को, जानिए पूरा मामला

पति ने दो लाख रुपए में बेच दिया पत्नी को

आजकल कुछ ऐसी खबरें सुनने को मिल जाती हैं, जिसे सुनने के बाद हम सभी हैरान हो जाते हैं। राजस्थान से एक मामला सामने आया है जहां एक व्यक्ति ने शादी के 2 महीने बाद ही अपनी पत्नी को ₹1लाख 80 हजार में एक 55 वर्षीय व्यक्ति को बेच दिया। उस व्यक्ति की उम्र महज 17 साल और जबकि लड़की की उम्र 24 साल थी।

सोशल मीडिया के जरिए दोनों में संपर्क बडढ़ा और प्यार होने के साथ ही दोनों ने शादी कर ली। शादी के कुछ दिन बाद ही खुशियों ने पत्नी को आर्थिक समस्या का हवाला देते हुए, ईट भट्टे पर एक साथ काम करने को कहा लेकिन उस व्यक्ति ने 1लाख 80 हजार में ही अपनी पत्नी को बेच दिया और पत्नी को बेचने के बाद उन पैसों से उसने एक महंगा स्मार्टफोन लिया और खाने पर खूब खर्च किया। अपने पिता को ओडिशा बुला लिया और कहा कि उसकी पत्नी किसी के साथ भाग गई है।

लड़की के परिवार वालों ने इस बात पर विश्वास नहीं किया और पुलिस में मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने कॉल रिकॉर्ड निकलवाए तो उन्हें कुछ गड़बड़ लगी और उन्होने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी। जांच में पता चला कि वह व्यक्ति अपनी पत्नी को बेच चुका है। लड़की को बचाने में पुलिस को काफी मेहनत करना पड़ा क्योंकि गांव वाले लड़की को वहां से निकलने नहीं दे रहे थे। जिस शख्स ने खरीदा उसने भी अपने पैसे का हवाला देकर उस लड़की को जाने नहीं दे रहा था। लड़की से पूछा गया वह कहां जाना चाहती हैं तो उन्होंने अपने माता-पिता के घर जाने की इच्छा जताई और लड़के को सुधार गृह भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top