पाक कप्तान बाबर आजम को अपनी जीत पड़ी अपने ऊपर ही भारी, लड़की ने लगाया यौन शोषण का आरोप

बाबर आजम को ये जीत पड़ी महंगी, लड़की ने लगाया यौन शोषण का आरोप, कुरान की खाई कसम

पाकिस्तान ने T20 वर्ल्ड कप में 5 साल बाद अपनी जीत दर्ज कराई है। वहीं पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम के लोग खूब गुणगान गा रहे हैं लेकिन बाबर आजम अपनी भी जिंदगी में कई बार विवादों से घिर चुके हैं। ऐसे में एक बार फिर उनकी जीत के बीच खुद को उनकी गर्लफ्रेंड बताने वाली हमीजा मुख्तार ने दावा किया है। पाकिस्तान के अखबार डेली पाकिस्तान की एक रिपोर्ट के अनुसार बाबर की गर्लफ्रेंड का दावा है कि बाबर ने उन्हें शादी का झांसा देकर कई बार संबंध बनाए हैं और अब वह निकाह करने से मुकर रहे हैं।

हमीजा मुख्तार ने कहा है कि बाबर आजम के बच्चे की मां बनने वाली थी। अखबार की माने तो हमीजा ने बाबर आजम के खिलाफ पाकिस्तानी कोर्ट का दरवाजा भी खटखटाया है।

उन्होंने कोर्ट में पाकिस्तानी कप्तान बाबर के खिलाफ प्रताड़ना का मामला दर्ज करवाया है। हमीजा ने अदालत में एक याचिका दायर करते हुए आरोप लगाया कि बाबर ने उनके साथ कई बार संबंध बनाए हैं और उन्होंने कहा कि बाबर के परिवार ने पूरा विवाद निपटाने के लिए उन्हें ₹20 लाख देने का ऑफर दिया। बाबर की तरफ से ऐसा प्रस्ताव उस समय आया जब उनके खिलाफ ब्लैकमेल और प्रताड़ना का मामला लाहौर हाई कोर्ट में लंबित पड़ा हुआ है।

हमीजा ने बताया कि 10 साल पहले उन्हें जब प्यार हुआ था तो दोनों ही नाबालिग थे। खबर के अनुसार हमीजा ने कोर्ट में पवित्र कुरान की कसम खाकर कहिए और उन्होंने इस मामले से जुड़े कई सबूत भी पेश की है। हमीजा ने बताया कि वह घर से भागते समय घर से ₹20 हजार के गहने और अपनी कार 12 लाख रुपए में बेचे थे। जिसे मैंने बाबर को दिया। उन्होंने बताया कि वह बाबर के बच्चे की मां बनने वाली थी लेकिन उनके दबाव में आकर उन्हें गर्भपात भी कराया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top