अकेले खेल रहे बच्चे के साथ बंदर ने की ऐसी हरकत, वीडियो देखते ही दिल हार जाएंगे

Monkey did such an act with a child playing alone

सोशल मीडिया की दुनिया ऐसी है जहां पर कभी कभी कुछ ऐसे वीडियो देखने को मिलते है जो हैरान कर देते है। दरअसल जानवरों से जुड़े वीडियो तो देखने को मिलते ही हैं फिर वह जंगली जानवर हो या पालतू जानवर हो, वैसे तो जानवरों को लोग पालना पसंद करते हैं लेकिन नटखट और शरारत करने में माहिर बंदर को लोग पालने से घबराते है।

लेकिन इन्हीं बंदरों से जुड़े कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिलते है। जिसमें आप बंदरों का अंदाज और तरीका देख कर खुश हो जाएंगे। एक वीडियो वायरशायदझ़ जिसमें बंदर ने ऐसा अनोखा काम किया कि लोग तारीफ करते नहीं थक रहे है।

बंदर और बच्चे को एक साथ खेलता हुआ देखा गया

वायरल हो रही वीडियो में आप देख सकते हैं एक छोटा सा बच्चा घर के छत पर पैर फैलाए खेलना है उसके पास एक बंदर भी है बंदर भी बच्चे के साथ खेल रहा होता है लेकिन कुछ देर के लिए दोनों ही रुक जाते हैं वहीं अचानक खेल की शुरुआत होती है। आप देखेंगे छोटा बच्चा बैठा है और बंदर उसे कोई भी नुकसान नुकसान नहीं पहुंचा रहा है लेकिन उस बच्चे का ध्यान ऐसे रख रहा है जैसे वह उसकी मां हो।

दिल जीत रहा अपनापन और प्यार

वीडियो में आप देखेंगे बच्चा पैर फैलाए बैठा है तो वही उसके पास एक बंदर रहता है जो उसके साथ बैठ जाता है। जो उस बच्चे पर ध्यान लगाए हुए तभी अचानक बच्चे के पैर पर एक चींटी चढ़ जाती है, जिसे बंदर बेहद ही जल्दी में उसके पैर से दूर झटक देता है। वीडियो देखकर लोगों का दिल खुश हो जाता है। एक मां जैसे छोटे बच्चे का ध्यान रख रखती बस वैसे ही यह बंदर भी उस बच्चे का ख्याल रख रहा है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब देखा जा रहा है जिसमें बच्चे की ना समझी तो देखी गई तो वही बंदर की समझदारी ने सबका दिल जीत लिया। इस वीडियो को यूट्यूब चैनल baby family पर शेयर किया गया है। जिसे लाख से भी अधिक लोग देख चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top