मायरा बनी अमायरा… जीता करोड़ों का दिल 8 साल की उम्र में कमा चुकी है 28 करोड़ रुपये

gg

मायरा नाम सुनते ही हमें तुरंत अपनी अमायरा की याद आ जाती है कहीं आप भूल तो नहीं गए, हम किस अमायरा की बात कर रहे हैं, जी हां यह वही स्टार प्लस के शो “कुल्फी कुमारी बाजे वाला” की लीड चाइल्ड आर्टिस्ट अमायरा है।

जिनका असली नाम मायरा सिंह है। मायरा ने अपनी कड़ी मेहनत और लगन से 8 साल की उम्र में ही लोगों के दिलों पर राज करना शुरू कर दिया। मायरा इतनी छोटी सी उम्र से अपने परिवार का खर्च उठाती है और आने वाले चाइल्ड आर्टिस्ट के लिए प्रेरणा बनी हैं।

इस सीरियल ने मायरा को कामयाबी की ऊंचाइयों पर पहुंचाया है और उन्हें इतनी कम उम्र में ही अपने घर का नाम रोशन करने का मौका दिया है। ये बच्ची 8 साल की उम्र में उठा सकती है पूरे परिवार का खर्चा, अब तक कमा चुकी  है 28 करोड़ रुपये... - Herald Sport hindi | DailyHunt

इस सीरियल में मायरा का रोल एक शरारती और चुलबुली बच्ची का था। अपने हुनर के दम पर मायरा ने हर चाहने वाले के दिल पर राज किया है। इतना ही नहीं वह इस सीरियल के अलावा बहुत सारे अन्य शोज में भी नजर आई है। मायरा ने इतनी छोटी उम्र में ही इतनी शेविंग कर ली है। जितना आप सोच भी नहीं सकते।मायरा को “कुल्फी कुमारी बाजे वाला की” एक दिन की शूट के लिए ₹25000 दिए जाते थे और इसके अलावा उन्होंने बहुत सारे ऐड और प्रमोशनल भी किए हैं। मायरा अब तक लगभग 28 करोड़ रुपये कमा चुकी है।

मायरा अपनी काबिलियत से पूरे देश के दिलों पर राज करती है और आने वाली चाइल्ड आर्टिस्ट के लिए एक प्रेरणा का स्रोत बनती है। वो कहती है अगर सच्ची लगन और मेहनत हो तो, कामयाबी की कोई उम्र नहीं होती, कोई सीमा नहीं होती और कोई बंधन नहीं होता। हमें जीवन के हर पड़ाव पर मेहनत करते रहना चाहिए। एक दिन कामयाबी हमारी कदम जरूरी चूमेंगी।

पूरा देश मायरा की कामयाबी पर बधाई देता है और कामना करता है कि वह इसी तरह आगे बढ़ती रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top