शरारती बंदर ने लड़की के साथ की ऐसी शरारत हैरान हुए लोग

Naughty monkey did such a mischief with the girl

इंटरनेट पर आपको जानवरों से वीडियो देखने को तो मिलेंगे ही इन वीडियो में बंदर से जुड़े हुए वीडियो एक से बढ़कर एक देखने को मिल जाता है। इन शरारती बंदरों की शरारती लोगों को परेशान तो कर देते हैं लेकिन कभी-कभी उनके शरारते ऐसी होती हैं। जो हद पार कर जाते हैं जिसे देख गुस्सा आ जाता है। जैसा कि सबको पता है बंदर स्वभाव से नकलची होते हैं किसी और को एक बार कुछ करते हुए देख ले तो वह भूलते नहीं हैं। तभी तो उनका यह नकल करने का अंदाज इंसानों को भी भारी पड़ जाता है।

ऐसे ही बंदरों से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें बंदर की हरकतें ऐसी हो गई कि उसे देखकर कुछ लोगों को तो मजा आता होगा लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं देखने के बाद चिंताएं होने लगती हैं। हैरान कर देने वाला यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देखेंगे एक लड़की ने पैंट और टीशर्ट पहन रखा है। उसी के पास एक बंदर कहीं से आता है और उसके पेंट को पकड़ लेता है और फिर बड़ी तेजी से अपने हाथों से उसके जिप को खोलने की कोशिश करने लगता है। घबराई लड़की उस बंदर के हाथ पकड़ कर उसे हटाने की कोशिश करती है। एक हाथ से वह अपने पैंट पकड़ी हुए हैं और दूसरे हाथ से बंदर तो हटा रही है।

आप देखेंगे वह बंदर पैंट की जिप खोलने में ही लगा हुआ है। लड़की भी इधर उधर देख रही है और उसे अपने पास से हटाने की कोशिश में लगी है लेकिन वह बंदर अपनी शरारत में लगा हुआ है। और पैंट की जिप खोल ही देता है। इस वीडियो को यूट्यूब पर शेयर किया गया है। कुछ लोगों को यह हंसी वाला वीडियो लग रहा है। जिस पर वह हंसते हैं, तो कुछ लोगों को इस वीडियो को बनाने वाले पर काफी गुस्सा आ रहा है और उन्हें वह खरी-खोटी खूब सुना रहे हैं। वैसे भी बंदर जो कर रहा है वह उसे भले समझ में न आए, लेकिन वीडियो बनाने वाले को तो यह बात समझ में आती है। वहां पर क्या हो रहा है तो ऐसे में यूजर्स भी जमकर वीडियो शूट करने वाले को सुना रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top