सपना चौधरी ने वेस्टर्न लुक में किया धमाकेदार डांस, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

Snake attacked the person doing the rescue

हरियाणा की डांसर और सिंगर सपना चौधरी जिनकी पहचान आज पूरे विश्व में फैली हुई है। सपना चौधरी ने अपना नाम बनाने के लिए काफी मेहनत की है। यह स्टेज शो डांसर हैं। जिन्होंने स्टेज पर डांस करना शुरू किया तो उनके पैर खींचने वालों की कमी नहीं थी, लोग इन्हीं इतनी बातें सुनाते थे और उनके काम को गंदा तक बताते थे। लेकिन सपना चौधरी ने सभी की बातों को अनसुना किया और अपने काम पर लगी रही। आज वह एक ऐसी डांसर बन चुकी हैं, जिनके नक्शे कदम पर हरियाणा की कई ऐसी डांसर हैं। जिनका सोशल मीडिया पर जमकर नाम होता है।

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली सपना चौधरी एक से बढ़कर एक वीडियो और फोटो शेयर किया करती हैं। अपने फैंस के लिए जिसका उन्हें बेसब्री से इंतजार भी रहता है। खूबसूरत अदाओं वाली सपना चौधरी को आप ज्यादा से ज्यादा सलवार सूट में ही देख पाएंगे। बेहद कम ही जगहों में आप उन्हें साड़ी या फिर लहंगे में देखेंगे। उन्हें वेस्टर्न लुक में कम ही दिखा गया है। सपना चौधरी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह वेस्टर्न लुक में नजर आ रही हैं। लेकिन इस वेस्टर्न लुक के साथ उन्होंने कुछ ऐसा धमाल मचा दिया है कि हर कोई उनके धमाल के शोर में खींचा चला रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह जींस पैंट टी-शर्ट डेनिम जैकेट भी पहनी है। जिसमें वह काफी कूल लग रही है। उनकी इस वीडियो में आप देखेंगे सपना चौधरी वेस्टर्न लुक में बॉलीवुड की फिल्म छोटे मियां बड़े मियां गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही है।इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और गोविंदा को डांस करते हुए देखेंगे। वीडियो में सपना चौधरी ने डांस को डांस करते देखेंगे। सपना का अंदाज और बोल्ड में लुक शानदार डांस लोगों को पसंद आ रहा है। इस वीडियो को सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। जिसे 54000 से अधिक लोगों ने लाइक कर दिया है। सपना का यह स्टाइल उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। ऐसे में वह जमकर प्रतिक्रिया भी दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top