देसी भाभी ने अपने डांस से किया बारातियों को भी फेल, वीडियो देख हंसी छूट जाएगी

Desi sister-in-law also failed the wedding processions with her dance

शादी का सीजन और इंटरनेट पर शादी से जुड़े वीडियो वायरल न हो ऐसा कैसे होगा। यह वीडियो भी तो सोशल मीडिया वायरल होते हैं। जिस तरह से शादी में लोग डांस करके धमाल मचाते हैं। सोशल मीडिया पर शादी के वीडियो धमाल मचाते हैं। जो यूजर्स देखना पसंद करते हैं। सोशल मीडिया पर शादी से जुड़े डांस वीडियो में एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें आप देहात में हो रहे शादी में किया डांस देखेंगे और खूब एंजॉय करेंगे।

देसी भाभी ने डांस से मचा दिया बवाल

वायरल हो रहा है वीडियो में आप देखेंगे गांव का नजारा है और गांव में शादी है। जहां पर बैंड बाजा बज रहा है और उसी बैंड बाजे पर महिलाएं और लड़कियां डांस कर रही हैं। डांस के दौरान वहां पर एक महिला जिन्होंने नीले रंग की साड़ी पहनी है। जब डांस करना शुरू करती है तो वह वहां पर धमाल मचा देते हैं। वीडियो में आप देखेंगे जब देसी भाभी डांस कर रहे हैं तो उनके आसपास लोग हट गए। फिर अचानक से उनके सामने एक बच्चा आ जाता है तो वह उस बच्चे को धक्का दे देती हैं। वह बच्चा कुछ दूर पर जाकर फिर रुक जाता है, तो उसे दोबारा फिर से धक्का देती है और फिर डांस करने लगती हैं। भाभी जी का यह अंदाज सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद आया। उसने तो चुटकियां लेते हुए कहा भी कि भाभी जी तो आज कह रही हैं कि आप सिर्फ अपुन डांस करेगा।

मजेदार वीडियो वायरल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by memes | comedy (@ghantaa)

देसी भाभी का यह मजेदार वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें भाभी जी ने अपने डांस से तो सबको डरा ही दिया। लेकिन जिस तरह से उन्होंने बच्चे को धक्का मारा। उसे भी लोग डर ही गए हैं। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर ghantaa अकाउंट से शेयर किया गया है।जिससे 5 हजार से अधिक व्यूज आ चुके हैं। इस पर यूजर्स अपने कमेंट भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है आज सिर्फ अपुन ही डांस करेगा, तो दूसरे यूजर ने लिखा आंटी को फुल जोश आ चुका है और वह अब किसी और को डांस करने नहीं देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top