“मेरी जान” गाने पर भाभी जी भींगकर दिखाए अपने हॉट डांस के जलवे

Bhabhi ji got wet and showed her hot dance

सोशल मीडिया पर और शर्ट वीडियो का दौर चला है। उसमें एक से बढ़कर एक डांस के शार्ट वीडियो और रील्स वायरल हुआ करते हैं। जिस तरह से डांस वीडियो में आप महिलाओं का भागीदार ज्यादा देखेंगे वैसे हैं सोशल मीडिया पर भी उसे देखने वालों की और भी ज्यादा है। आजकल की महिलाएं और लड़कियां सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव रहती है। एक से बढ़कर एक डांस वीडियो शूट करके सोशल मीडिया पर शेयर किया करती हैं। हाल ही में एक डांस वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें भाभी जी ने अपनी अदाओं से यूजर्स का दिल चुरा लिया है।

आलिया के गाने पर भाभी जी ने किया डांस

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे एक भाभी जी ने काले कलर में साड़ी पहनी है और वह अपने बाथरूम में डांस वीडियो को सूट कर रही हैं । भाभीजी ने आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का “मेरी जान” गाने पर पानी में भींग कर अपनी सेक्सी अदाओं का जलवा बिखेरा हैं। जिस तरह से अपनी हॉट और सेक्सी अदाओं से वह बिजली गिरा रही हैं। जिसे देखकर लोग बेहाल हो चुके हैं।‌ भाभी जी ने जिस तरह से अपने हुस्न का जलवा दिखाया उससे बेताब दिल उनके डांस वीडियो को देखने के लिए मजबूर हो चुके हैं।

भाभी जी का डांस वीडियो वायरल

भाभी जी ने जिस तरह से गंगूबाई काठियावाड़ी के गाने पर अपना हॉट डांस और अपने हुस्न का जलवा दिखाया। वह सोशल मीडिया पर काफी तेजी से फैल रहा है। उनके डांस वीडियो देखकर यूजर्स बेहाल हो चुके हैं। उनके दिल संभाले नहीं संभल रहे हैं। भाभी जी जिस तरह से अपने हुस्न का जलवा बिखेर दी है। उसमें मदहोश होते जा रहे यूजर्स इस वीडियो को लगातार देखने पर मजबूर हैं। होश उड़ा देने वाला यह सेक्सी डांस वीडियो जिसे लाखों बार देख चुके हैं लोग, यह डांस वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट iamSana_jbn से शेयर किया गया है। इस वीडियो पर 13 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं। भाभी जी ने काली साड़ी में भींगकर अपने हुस्न का जलवा दिखाया उसे लोग संभाले नहीं संभाल पा रहे हैं। इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देने के साथ ही हॉर्ट और फायर की इमोजी भी ड्रांप कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top