मलाइका अरोड़ा का दिखा हॉट अंदाज़, कपड़े ऐसे ही पसीने छूट जाएंगे

Hot look of Malaika Arora

बॉलीवुड में अपनी अदाओं और अपनी खूबसूरती के साथ अपने डांस का लोहा मनवा चुकी एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपने फैशन सेंस और अपने लुक के लिए चर्चा में बनी रहती है। सोशल मीडिया पर भी मलाइका अरोड़ा के एक से बढ़कर एक फोटो और वीडियो देखने को मिल जाएंगे। वह खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इनके डांस के वीडियो हो या फिर इनके मॉर्निंग वाक इनके फैशन सेंस से जुड़े कोई वीडियो हो या फिर इनकी पर्सनल लाइफ से जुड़े वीडियो हर वीडियो पर उनके चाहने वालों की नजर बनी रहती है। किसी न किसी वजह से मलाइका अरोड़ा चर्चा में बनी रहती हैं।

उनके फैंस की ही अगर बात कर ली जाए तो उनका फैशन सेंस ऐसा होता है कि अगर एक बार कोई नजर उन पर बना ले तो हटने का नाम ही नहीं लेते अब उसके साथ भी ऐसे लोगों पर अपना जादू चलाने वाला एक वीडियो जो वायरल हो रहा है। जिसमें आप उनके कपड़ों को देखेंगे तो आप के पसीने छूट जाएंगे। यह ऐसी अभिनेत्री हैं जो अपने कपड़ों से सबको हैरान कर देती है। हैरान कर देने वाला मलाइका का यह वीडियो भी है। इसमें उन्होंने टिन ग्रीन कलर की ड्रेस बनी हुई है। इसमें वह काफी ज्यादा बोल्ड नजर आ रही हैं। जिसे देखकर लोगों को अपने दिल संभाले पड़ रहे हैं।

वायरल वीडियो में आप देख पाएंगे मलाइका अरोड़ा ने शानदार टॉप पहना है। टॉप में इतनी खूबसूरत लग रही है कि आपको बताया नहीं जा सकता आप वीडियो देखते ही अंदाजा लगा लेंगे कि इस हसीना की खूबसूरती ऐसी है कि नजर नहीं हट सकती हैं। अपने इस हॉट कपड़ों में हसीना ने कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज भी दिए। मलाइका अरोड़ा का यह वीडियो यूट्यूब अकाउंट @bollywood media पर शेयर किया गया है। मलाइका अरोड़ा के इस वीडियो में लोगों को खूब इंप्रेस किया है। इस वीडियो को हजारों लोगों ने लाइक किया है और लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है वीडियो देखकर यूजर्स प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top