हरियाणा में अपने हॉट डांस से अपना नाम बना रही डांसर मानवी का डांस वीडियो

Dancer Maanvi is making her name in Haryana with her hot dance

डांस से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर अनेकों वायरल होता है। आप सभी ने सपना चौधरी को डांस करते देखा है और अच्छी तरह से वाकिफ है कि वह स्टेज डांसर दिल के डांस ऐसे होते हैं कि हर कोई दीवाना हो जाता है। उन्हीं के नक्शे कदम पर चलने वाली डांसर मानवी का वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाता है। मानवी का आजकल एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें मानवी ने बोल्ड अंदाज में डांस कर स्टेज पर आग लगा दी है।

हरियाणा के गांव की मशहूर डांसर मानवी का डांस वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अब देखेंगे मानवी ने हाई एनर्जी में डांस किया है। इस वीडियो में आप देखेंगे मानवी ने ऑरेंज कलर का कुर्ता सलवार पहना है। वह स्टेज पर बेहद ही हॉट अंदाज में डांस करती हुई नजर आ रही है। मानवी ने जिस तरह से अपने हॉट अंदाज से लोगों को इंप्रेस किया कि वहां बैठे लोगों की नजरें उन पर से हट ही नहीं रही है। मानवी के हॉट डांस हरियाणा और उसके आसपास के इलाकों में काफी तेजी से पॉपुलर होती जा रही है।
इनका हॉट डांस लोगों को खूब पसंद आता है।

अपने हॉट अंदाज और कातिलाना डांस मूव्स से लोगों का दिल जीत लेने वाली मानवी का यह हरियाणवी गाने हॉट डांस का वीडियो यूट्यूब अकाउंट @sonotek Punjabi से शेयर किया गया है। इस वीडियो को 18 लाख से ज्यादा भी जा चुके हैं और 7 हजार से अधिक लोगों ने उसे लाइक भी किया है। इस वीडियो पर यूजर अपनी प्रतिक्रियाएं भी जमकर दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है ऐसा भयंकर डांस तो आज तक नहीं देखा। यूजर्स प्रतिक्रियाओं के साथ ही फायर की इमोजी भी सेंड कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top