बॉलीवुड के पुराने गाने पर लड़की ने अपने डांस का नया तड़का लगाया

The girl added a new tadka to her dance

डांस से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर आपको हर रोज अलग अलग अंदाज है और स्टाइल में देखने को मिल जाएगा। जिस तरह से सोशल मीडिया पर शॉर्ट वीडियो और रील्स का दौर चला है।‌ ऐसे में डांस वीडियो भी अपनी कमाल दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ता है। इन डांस वीडियो से महिलाएं और लड़कियां अपने हुनर का जो तड़का लगाती हैं। उसे लोग देखते ही रह जाते हैं। आजकल इसी डांस वीडियो में एक लड़की ने “कभी आर कभी पार” पाने पर अपने डांस सेजो जलवा दिखाया लोग देखते ही रह गए।

लड़की ने किया जबरदस्त डांस

वायरल वीडियो में आप देखेंगे एक लड़के ने गुलाबी और काले रंग का घागरा पहना है और वह “कभी आर कभी पार” नाम के गाने पर जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही है। लड़की ने अपना डांस वीडियो कमरे में शूट किया है। जिसमें वह ऐसे कमर लचका रही है कि उसके कमर की लचक देखकर ही लोग आकर्षित हो जा रहे हैं। लोग इस पुराने गाने पर इस तरह से नए जोश और जबरदस्त अंदाज में किए डांस को खूब पसंद कर रहे हैं। लड़की का डांस और उसकी जबरदस्त कमर के झुमको को लोग देखते ही रह जा रहे हैं। आप देखेंगे कि जिस तरह लड़ाकु ने खूबसूरती और अपने कातिलाना अंदाज में डांस किया लोग वीडियो एक बार देख कर संतुष्ट नहीं हो पा रहे हैं।

इस लड़की का कातिलाना डांस मूव वीडियो वायरल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Keerthana Pulki (@keerthanapulki)

लड़की के कातिलाना अंदाज और जबरदस्त डांस मूव्स को खूब पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो keerthanpulki नाम के इंस्टाग्राम आईडी से शेयर किया गया है। इस वीडियो पर ढेरों व्यूज आ चुके हैं और 12 हजार से ज्यादा लाइक भी आए हैं। लोगों ने लड़की के डांस वीडियो को जमकर पसंद किया है और इस पर कमेंट से भी दिए हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top