बिपाशा बसु के गाने पर भाभी जी ने भींगें बदन दिखाया अपने डांस का जलवा

Sister-in-law showed her dance flair

इंटरनेट पर शॉर्ट वीडियो और रील्स का दौर चल चुका है। इस दौर में एक से बढ़कर एक डांस वीडियो आपको देखने को मिलेंगे। ऐसा ही एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें देसी भाभी ने जिस तरह से डांस किया उसे देखकर हर कोई हैरान ही रह गया। भाभी जी का यह डांस वीडियो सबको पसंद आ रहा है। एक तो भाभी खूबसूरत ऊपर से उनका खूबसूरत सा डांस लोगों का दिल चुरा ले रहा है।

बिपाशा के गाने पर भाभी जी का जबरदस्त डांस

आज के समय में हर कोई अपने डांस के जलवे दिखा रहा है फिर भाभी जी कहां पीछे रखने वाली उन्होंने भी बिपाशा बसु के गाने “हमने तुमको दिल यह दे दिया” पर जबरदस्त डांस किया है। वीडियो में आप देखेंगे भाभी जी ने नीले रंग की साड़ी पहनकर भीगे बदन से ऐसे मदहोशी में डांस किया कि सभी के हाल बेहाल हो गए है। बॉलीवुड के इस गाने पर बिपाशा बसु ने अपनी अदाओं का जलवा दिखाया था और इस वीडियो में भाभी जी भीगे बदन अपनी अदाओं का लाजवाब जलवा दिखा रही हैं और उनके चेहरे का एक्सप्रेशन ऐसा है जिसे देखकर उन पर दिल हार जाएंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by indiatrendze (@indiaculturee)

भाभी जी का यह भीगे बदन डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इसमें भाभी ने अपनी जबरदस्त ठुमको के साथ ही लाजवाब एक्सप्रेशन दिया है।‌ इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर Indiaculturee नाम की आईडी से शेयर किया है। इस वीडियो पर व्यूज तो खूब आए हैं और 1000 से अधिक लोगों ने इसे लाइक भी किया है। भाभी जी की इन खूबसूरत अदाओं पर लोगों ने जमकर कमेंट भी दिए हैं। एक यूजर ने लिखा है आपने तो पानी में ही आग लगा दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top