घूंघट में ही भाभी जी ने भोजपुरी गाने पर किया जबरदस्त डांस, देसी वीडियो

sister-in-law in the veil

सोशल मीडिया पर हर रोज ढेरों वीडियो वायरल होते हैं और इन वीडियो में कई प्रकार के वीडियो आपके मनोरंजन के लिए उपस्थित होते है। जिनमें सबसे ज्यादा डांस वीडियो देखने को मिलते हैं। जिस तरह से डांस का क्रेज बढ़ता गया है। वैसे ही अब लोग ज्यादा से ज्यादा डांस वीडियो शेयर किया करते हैं। फिर वह किसी भी भाषा में हो आजकल भोजपुरी भाषा में डांस वीडियो आपको देखने को बहुत मिलेंगे। ऐसा ही एक भोजपुरी गाने पर भाभी जी ने वह डांस किया है कि उनके डांस को देखकर आपकी नजरें उन पर ठहर जाएंगी।

शिल्पी राज के गाने पर भाभी जी ने किया घूंघट में डांस

सोशल मीडिया पर भोजपुरी गानों पर डांस वीडियो आपको एक से बढ़कर एक मिलेंगे। इन्हीं डांस वीडियो में हाल ही में एक भाभी जी का भोजपुरी गाने “नदिया के पीछे” पर जबरदस्त डांस करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में भाभी जी ने घूंघट में वह जबरदस्त डांस किया कि वीडियो देखते ही लोग दिल हाल बैठ रहे हैं। आप देखिए भाभी जी को डांस करते देखने वहां भीड़ भी इकट्ठा हो गई है। भाभी जी ने जिस तरह से शिल्पी राज के गाने पर अपना डांस किया है वह लोगों को खूब पसंद आया।

वायरल हो रहा है वीडियो में जिस तरह से भाभी जी ने जबरदस्त डांस किया। वह सभी को पसंद आ रहा है। इस डांस में जो जोश और एनर्जी भाभी जी ने दिखाई है। उसे देखकर लोगों की आंखें उन्हीं पर जाकर ठहर गई है। इस जबरदस्त डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल up 60 official0 से शेयर किया गया है । जिसे मिलियन व्यूज आ चुके हैं और 11000 से अधिक लोगों ने लाइक भी किया है। भाभी जी के जबरदस्त डांस वीडियो पर कमेंट भी आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top