नई नवेली चाची को लेकर भागा भतीजा. दादी ने कराई अपने पोते के खिलाफ FIR

प्यार ऐसी चीज़ है कि कब किससे किसको हो जाये ये कोई नहीं जानता प्यार में लोग अपना धर्म ईमान देश दुनिया सब बदल देते हैं प्यार में इतनी ताकत होती है ऐसा कहा जाता है कि प्यार के बीच अगर परिवार आ जाये तो लोग प्यार चुनते हैं परिवार छोड़ देते हैं ऐसे प्यार में अगर कहीं खून भी हो जाता है तो इसमें कोई बड़ी बात नहीं है बड़ा मुश्किल हो जाता है जब एक ही लड़की को चाहने वाले दो हों उससे भी ज़्यादा मुश्किल तब हो जाता है जब वो दोनो एक दूसरे को लाहल से जानते हो।

हालांकि एक बीमार का इलाज किया जा सकता है लेकिन इश्क़ में गिरफ्तार लोगों का इलाज किसी के पास नहीं चलता ऐसे में बड़े बड़े डॉक्टर हकीम भी फेल हो जाते हैं. हालांकि आज की कहानी भी कुछ ऐसी ही है जहां एक भतीजा अपनी चाची को लेकर फरार हो गया.

क्या है पूरा मामला
बता दें कि दो साल पहले विवाह कर घर मे आयी थी चाची जिसके बाद अपनी 19 साल की चाची को 24 साल का भतीजा लेकर फरार हो गया परिजनों ने बताया कि पिछले दो साल से चल रहा था दोनो में प्रेम प्रसंग जिसके बाद मौका मिलते ही दोनो फरार हो गए अब मामला पहुचा पुलिस के पास.

2 साल पहले ही हुई थी शादी.
बता दें कि मथुरा गेट थाना के इस मामले की हक़ीक़त ये है कि जिस चाची को भतीजा लेकर भागा है उसकी शादी दो साल पहले ही हुई थी, हालांकि चाचा को यही नहीं पता चल पाया कि कब दोनो के बीच प्रेम प्रसंग शुरू हो गया।

दादी ने कराई पोते के खिलाफ FIR
गौरतलब हो कि, ये मामला मथुरा गेट थाना का बताया जा रहा है जहां 24 साल का भतीजा अपनी 19 साल की चाची को लेकर फरार हो गया जिसके बाद दादी पहुची थाने कहा मेरी बहु को मेरा पोता लेकर भागा है, जिसके खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

दादी ने पोते के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत
परिजनों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने दोनो को समझाने की बहुत कोशिश की लेकिन दोनो नहीं माने जिसके बाद कमला नाम की महिला ने पुलिस को ये तहरीर देते हुए ये भी कहा कि दोनों को हर जगह ढूंढा लेकिन कहीं कुछ पता नहीं चल सका. मथुरा गेट थाना के एएसआई रामवीर सिंह ने बताया कि शिकायत दर्ज कर ली गई है. जल्द ही ही दोनों को ढूंछ लिया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top