आलिया भट्ट पर लगा आरोप उर्फी जावेद की नकल करने का लोगों ने सुनाई खरीखोटी

Alia Bhatt accused

बॉलीवुड की हर खबर चटपटी होती है और जब बात आलिया की हो तो लोगों को हँसी आ जाती है लोग उन्हें आज भी बच्ची ही समझते हैं हालांकि आलिया की कई फिल्में सुपरहिट हो चुकी हैं कम उम्र में आलिया ने अपना नाम बेहतरीन एक्ट्रेस में गिनवा लिया है। हालांकि इन सबके बावजूद आलिया को ट्रोलर्स के निशाने पर रहना पड़ता है अक्सर ट्रोलर्स उन्हें किसी न किसी बात के लिए ट्रोल करते रहते हैं।

अगर बात करें आलिया के ऑउटफिट की तो वो बेहद खूबसूरत ऑउटफिट सेलेक्ट करती हैं अक्सर किसी न किसी फंक्शन में आलिया को जब भी आप देखेंगे उनके ऑउटफिट माइंड ब्लोइंग होंगे हालांकि ये काम वो खुद करती हैं अपना ऑउटफिट वो खुद सेलेक्ट करती हैबताते चले कि हाल ही में आलिया का एक ऑउटफिट तेजी से वायरल हो रहा है दरअसल आलिया में ऐसा ऑउटफिट वियर किया हुआ है जिसमे ट्रोलर्स ने उनकी बैंड बजाई हुई है, बता दें कि अनुष्का रंजन और आदित्य सील के संगीत में आलिया अपने बेहतरीन ऑउटफिट में नज़र आयीं जिसके बाद भी ट्रोलर्स ने उन्हें ट्रोल करना नहीं छोड़ा.  Alia Bhatt accused of award fixing by Kangana Ranaut sister Rangoli Chandel, Star Screen Awards back stage video of Alia Bhatt goes viral on twitter - TheNewsCrunch

बताते चलें कि इस फंक्शन में आलिया ने लेमन कलर यानी हल्के पीले रंग का लहंगा पहना था वहीं उसका ब्लाउज़ थोड़ा शार्ट था साथ हल्के ऑर्नामेंट इस्तेमाल किये हैं आलिया ने जिसके वो कहर ढा रही हैं जैसे ही आलिया फंक्शन में पहुची सारे न्यूज़ चैनल वालों के कैमरे आलिया की तरफ मुड़ गए थे उस वक़्त आलिया ही उनका फोकस थी.

वहीं सोशल मीडिया पर आलिया की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं और वही तस्वीरे हैं जो संगीत फंक्शन में आलिया ने क्लिक कराई थी जिसके बाद सोशल मीडिया पर जंग छिड़ गयी है।

लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स

उनकी फोटोज पर जहां एक तरफ बोल्डनेस और कॉन्फिडेंस के लिए आलिया को जमकर तारीफें मिल रही है। वहीं, दूसरी तरफ कई लोग उन्हें ट्रोल करते हुए भी नज़र आ रहे हैं। किसी ट्रोलर को आलिया का ब्लाउज भद्दा दिखा तो कई लोगों ने पूछ डाला कि क्या वो बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद की नकल कर रही हैं? बहरहाल, जो भी हो आलिया के इस लुक को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हो रही हैं। और आपको आलिया का ये ऑउटफिट कैसा लगा हमें कॉमेंट में ज़रूर बताएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top