नई नवेली दुल्हन ने मेरे सैयां सुपरस्टार गाने पर मचाया धमाल

new bride dance

सोशल मीडिया पर शादी से जुड़े वीडियो को वायरल होते हैं और यह वीडियो ढेरों सुर्खियां बटोरते हैं। सोशल मीडिया पर शादी के वीडियो आकर्षण का केंद्र बने रहते हैं। जिसमें लोग शादी से जुड़े रस्मों के साथ डांस भी देखते हैं। डांस खूब इंजॉय करने के लिए शादी के वीडियो वायरल भी खूब होते है‌ ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें नई नवेली दुल्हन को डांस करते हुए देखा जा रहा है। नई नवेली दुल्हन के डांस तो लोग खूब पसंद कर रहे हैं और यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

मेरे सैयां सुपरस्टार गाने पर दुल्हन ने किया जबरदस्त डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे नयी नवेली दुल्हन लाल जोड़े में सज धज कर तैयार है, दूल्हे को इंप्रेस करने के लिए। वह स्टेज की ओर बढ़ रही है। शादी में मौजूद सभी लोगों की निगाहें दुल्हन पर बनी हुई है तभी दुल्हन “मेरे सैयां सुपरस्टार” गाने पर जबरदस्त डांस करती नजर आने लगती है। आप देखेंगे अपने लहंगे और ज्वेलरी को कैरी किए हुए दुल्हन बॉलीवुड के गाने पर जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही है।डांस के दौरान आप देखेंगे दुल्हन वहीं पर मौजूद एक और महिला को अपनी तरफ बुलाती है और उसके साथ जबरदस्त कमर मटकाते हुए डांस करने लगती है।

वायरल डांस वीडियो

सोशल मीडिया पर यह वीडियो जबरस्त तरीके से वायरल हो रहा है। जिसे यूट्यूब चैनल Pawan Kumar Saifai से शेयर किया गया है। इस वीडियो को 4 मिलियन व्यूज और 12 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं। दुल्हन के इस वीडियो को देखकर लोग जमकर कमेंट दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top