क्लासरूम में अचानक से डांस करने लगी टीचर, यूजर्स बोले यह क्या हुआ

Suddenly the teacher started dancing in the classroom

एक टीचर का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है। इस वीडियो में किस तरह से स्कूल की टीचर डांस करती हुई दिखाई दे रही है, यह देख कर सभी हैरान हैं। वैसे तो यह वीडियो लोग खूब पसंद कर रहे हैं और शेयर कर रहे हैं। जिसमें आप देखेंगे स्कूल की टीचर क्लासरूम में डांस करती हुई नजर आ रही है। वैसे तो स्कूल के कई वीडियो वायरल हुआ करते हैं। जिसमें स्टूडेंट्स डांस करते नजर आ जाते हैं लेकिन यहां क्लास रूम में स्टूडेंट नहीं बल्कि टीचर डांस करती हुई नजर आ रही हैं। जिस तरह से बच्चे मौज मस्ती करते नजर आते हैं। वैसे ही यह टीचर भी स्कूल में नजर आ रही है। डांस करते हुए आप देखेंगे वीडियो में की टीचर ने साड़ी पहन रखी है और वह बॉलीवुड के गाने पर डांस कर रही हैं।

क्लास रूम में ब्लैक बोर्ड के सामने खड़ी होकर टीचर बॉलीवुड के गाने “चूड़ी खनके कंगना खनके बिंदिया करे इशारे” पर डांस कर रही हैं। आप देखेंगे पूरे वीडियो में बच्चे तो नहीं दिखे लेकिन हां टीचर गाने के अनुसार जबरदस्त डांस कर रही हैं। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। जिसमें टीचर ने अपने टैलेंट को दिखाया है। यह वीडियो यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसे लोग देख रहे और पसंद कर रहे हैं।

इस वीडियो को यूट्यूब पर मिश्रा जी ब्लॉगर नाम के पेज से शेयर किया गया है। जिसे अभी 4000 से अधिक का व्यूज आ चुके हैं और इस पर लोगों ने मजेदार कमेंट भी दिए हैं। कई लोगों ने कलर्स के द्वारा टीचर की तारीफ की है तो कई लोगों को टीचर का इस तरह क्लास में डांस करना बिल्कुल पसंद नहीं आया, तो कुछ लोग ऐसे भी हैं जो आजकल के वायरल वीडियो में टीचरों का डांस करना देख उनकी सराहना भी कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top