5 लड़कियों के बीच एक छोटा बच्चा डांस करके किया सबको हैरान वीडियो

a small child dance between 5 girls

सोशल मीडिया पर डांस के वीडियो आपको तो देखने को मिल ही जाएंगे। वीडियो में लड़के लड़कियां अपने डांस से लोगों का खूब मनोरंजन करते हैं लेकिन इन समय सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे देखकर बड़े-बड़े डांसर भी फेल हो जाए। आप सभी जानते हैं छोटे बच्चे के सीखने में माहिर होते हैं। किसी भी चीज को अगर वह एक बार देख ले तो तुम्हें याद हो जाता है। ऐसे में उनके सामने कोई भी हरकत करने से पहले इंसान संभल कर ही रहता है। छोटे बच्चे दोहराने की प्रक्रिया काफी तेजी से करते हैं। वह आपको देखे नहीं कि उस काम को खुद करने की कोशिश में लग जाते हैं। ऐसे ही एक छोटे से बच्चे का क्यूट सा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देख कर दिल खुश हो जाने वाला है। वायरल वीडियो में आप देखेंगे एक छोटा बच्चा बड़े लोगों के साथ डांस करता हुआ नजर आ रहा है। उसके डांस स्टेप बड़े लोगों की तरह ही दिखाई दे रहे हैं। आप उसके डांस पर ध्यान देंगे तो आप देखेंगे बच्चा बिल्कुल बड़ों के जैसे ही डांस कर रहा है।

वायरल हो रहे हैं वीडियो में कई लड़कियां सड़क पर डांस करते हुए दिखाई दे रही है। लोगों का डांस देखकर यह समझ में आ रहा है कि वह पूरा ग्रुप है। लेकिन उन्हीं के साथ एक छोटा लड़का भी डांस करता दिखाई दे रहा है। लड़के का डांस देखकर आप हैरान हो जाएंगे। अब देखेंगे छोटा बच्चा अपनी लड़कियों को हूबहू कॉपी करते हुए जबरदस्त डांस करता है। उसका डांस लोगों का दिल जीत ले रहा है हालांकि यह वीडियो काफी पुराना है। लेकिन इसे देखकर लगेगा नहीं कि यह पुराना है। दूसरा इस बच्चे की क्यूटनेस और डांस लोगों का दिल जीत ले रहा है।

वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर बच्चे के डांस का यह वीडियो जरूर शोरों से वायरल हो रहा है। जिसे हर कोई देखना पसंद कर रहा है। बच्चे की क्यूटनेस और उसके डांस की तारीफ करते लोग नहीं थक रहे हैं। इस वीडियो को यूट्यूब पर news Trend नाम से पेज से शेयर किया गया है। बच्चे की क्यूटनेस और उसका डांस हर किसी का दिल जीत ले रही है। जिसकी वजह से यह डांस वीडियो लोग कई बार देख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top