बंदर के बच्चे को लेकर बंदरिया और छोटी लड़की में हुआ हाथापाई, भड़के यूजर्स

A scuffle broke out between the monkey and the little girl over the monkey's child

मीडिया पर सोशल मीडिया पर कभी-कभी कुछ अजीबो गरीब वीडियो वायरल हो जाते हैं। जिसे देखते ही गुस्सा खूब आता है। ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद यूजर्स नाराज भी हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक प्यारी सी बच्ची नजर आ रही है। लेकिन वह जो कर रही है वह बिल्कुल भी लोगों को पसंद नहीं आया। खैर वह बच्ची अपने मन से नहीं अपने बड़ों के कहने पर ऐसा कर रही है।

जैसा कि हम सभी को पता है कि एक मां अपने बच्चे को लेकर ज्यादा ही चिंतित रहती है फिर वह इंसान ही मां हो या फिर कोई जानवर वीडियो में भी आप देखेंगे। एक बंदरिया अपने बच्चे को लेकर छत पर बैठी हुई है। उसी के पास एक छोटी बच्ची भी है जो उस बंदरिया से उसके बच्चे को छीनने की कोशिश कर रही है। लेकिन वह बंदरिया उस बच्ची को अपना बच्चा देने को बिल्कुल भी तैयार नहीं है। वह लगातार अपने बच्चे को उस बच्चे से बचाने की कोशिश में लगी हुई है।

आप देख सकते हैं कि लगातार बच्ची जिस तरह से बंदरिया बच्चे को खींच रही है। उससे बंदर के बच्चे को भी और उसे बच्ची भी चोट लग सकती है। लेकिन उस बच्ची को क्या कहें। पिता जो वहां खड़े होकर वीडियो शूट कर रहा है वह मां जो वही खड़े होकर ऐसा करने को उस बच्ची को बोल रहा है। आप सभी जानते हैं जब एक मां को अपने बच्चे के प्रति खतरा महसूस होता है तो वह कुछ भी कर जाती है। बच्ची के ऐसी हरकत से बंदरिया उसे चोट पहुंचा सकती है। लेकिन गनीमत यह थी कि बंदरिया ने बच्ची को कुछ भी नहीं कहती या करती। सोशल मीडिया पर यह वीडियो पर कल्चर ऑफ राजस्थान के पेज से साझा किया गया है। जिसके कैप्शन में लिखा गया है बहुत ही सुंदर दिल को छू लेने वाली दृश्य। यह दृश्य इस बच्ची को सबसे यादगार पल रहेगा जिंदगी का।

कैप्शन कितना भी सुंदर हो लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स को यह वीडियो बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है। ऐसा नहीं है कि वीडियो सुंदर नहीं है वीडियो में अगर वह जानवर बच्ची को नुकसान पहुंचा देता तो फिर दोषी कौन होता है? वह मां जो यह खड़े हो कर देख रही थी क्या वह पिता जो यह वीडियो बना रहा था कि वह बच्ची जो बार बार कहने पर ब़दरिया के बच्चे को छीन रही थी या बंदरिया खुद इसका जवाब तो मिलने से रहा लेकिन इस वीडियो को सोशल मीडिया पर बिल्कुल भी पसंद नहीं किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top