अनुष्का शर्मा की ड्रेस ने दिया धोखा हुई उप्स मोमेंट का शिकार

Anushka Sharma's dress cheated

अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री ने अपने दम पर बॉलीवुड में अपना नाम बनाया। वह बॉलीवुड में काफी मजबूती से अपनाए हुए हैं। अनुष्का शर्मा का काफी तेजी से बढ़ा है। उनका एक से बढ़कर एक फिल्म में अनुष्का शर्मा का अभिनय को पसंद आया। अनुष्का शर्मा एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्हें हर कोई देखना पसंद करता है। भारतीय क्रिकेट के कप्तान विराट कोहली की जिन्होंने विराट कोहली से शादी की और भी मशहूर हो चुकी हैं। शादी के बाद अनुष्का शर्मा के करियर में भी काफी ग्रोथ आया है, लेकिन कई बार अनुष्का शर्मा ऊप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी हैं।

अनुष्का कई बार अपनी ड्रेस की वजह से उप्स मोमेंट का शिकार हुए काफी मशहूर अभिनेत्री होने के कारण कैमरे की नजर हमेशा उन पर बनी रहती है। ऐसे में उन्हें खुद को संभालना कभी-कभी काफी मुश्किल हो जाता है और कभी उनकी ड्रेस भी उन्हें परेशान कर देते हैं। अनुष्का शर्मा के साथ भी कई दफा हो चुका है। जब उन्हें अपने कपड़े को संभाल कर नहीं रखा और कैमरे का शिकार हो गए। खुद को संभालने की अगर बात की जाए तो जब से उन्होंने विराट कोहली से शादी की है और फिर 1 बच्चे की मां हो गई हैं। ऐसे में वह खुद को काफी संभाल कर रखती हैं, अब उनके अंदर हुआ क्वालिटी आ गई है जो एक जिम्मेदार मां की होती है।

अनुष्का शर्मा का यह वीडियो यूट्यूब अकाउंट @Bollywood tadka पर शेयर किया गया है। जिसमें अनुष्का के वाइट ड्रेस ने सबका दिल जीत लिया है। इस ड्रेसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं।अनुष्का के इस वीडियो को एक लाख से ज्यादा बार देखा गया है और हजारों लोगों ने वीडियो पर पसंद करने के साथ ही कमेंट भी दिए हैं।

नोट – प्रतीक फोटो प्रतीकात्मक है
डिस्क्लेमर – यह न्यूज़ वेबसाइट से मिली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. newsarmy.in अपनी तरफ से इसकी कोई पुष्टि नहीं करता है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top