पवन सिंह के गाने पर भाभी जी ने किया हॉट डांस, वीडियो देख बढ़ी धड़कनें

Bhabhi ji did hot dance on Pawan Singh's song

भोजपुरी का अब दायरा दिन-ब-दिन बढ़ता ही जा रहा है। अब लो भोजपुरी गाने को खूब पसंद करते हैं। भोजपुरी सिंगर पवन सिंह को खूब पसंद किया जाता है। उनकी आवाज में आए गाने लोगों को पसंद आते हैं। पवन सिंह के भोजपुरी गाने अक्सर रिलीज हुआ करते हैं जो काफी तेजी से फैलते हैं। आप देखेंगे आजकल उन्हीं के गानों का ट्रेंड चल रहा है। उनका एक गाना जालीदार कुर्ती सभी को खूब पसंद आ रहा है और इस पर शॉर्ट वीडियो और रील्स बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। हाल ही में पवन सिंह के गाने पर भाभी जी जबरदस्त डांस करके इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है।

भाभी जी के ठुमको ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान

सोशल मीडिया पर भाभी जी का कातिलाना अंदाज और डांस लोगों का दिल जीत रहा है। वीडियो में आप देखेंगे भाभी जी ने साड़ी में छत पर पवन सिंह के गाने पर जबरदस्त डांस किया है। उन्होंने जिस तरह से अपना कमर मटका यूजर्स उन पर दिल हार बैठे हैं। अपने हॉट अंदाज और जबरदस्त ठुमको से भाभी जी ने इंटरनेट का भी तापमान चढ़ा दिया है। आप देखेंगे उन्होंने फुल एनर्जी के साथ जो डांस किया और उनके चेहरे का एक्सप्रेशन यूजर्स के हार्टबिट को बढ़ा रहे हैं। जिससे उनके डांस में तापमान चढ़ाया है। वैसे ही उनका डांस वीडियो सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो हुआ वायरल

भाभी जी के इस जबरदस्त ठुमकों वाले डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसे इंस्टाग्राम अकाउंट Riyaprajapati__777 पर शेयर किया गया है। इस वीडियो पर लाखों व्यूज आए है और 9000 से अधिक लाइक आ गए हैं। यही नहीं भाभी जी ने जिस तरह से अपनी हॉट डांस का जलवा बिखेरा इस पर जबरदस्त कमेंट ही आ रहे हैं। लोगों को भाभी जी का अंदाज पसंद आया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top