रैंप वॉक के दौरान गौहर खान का दिखा हॉट लुक, यूजर्स के छूटे पसीने

Gauahar Khan's hot look during the ramp walk

गौहर खान जिन्होंने अपने डांस और गानों से तो लोगों को प्रभावित किया ही है। उनके टीवी शो भी लोगों का दिल जीत ले जाती है।
सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान अक्सर किसी न किसी वीडियो और फोटो के लिए सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती है। वह अपने फैशन सेंस और कपड़ों की वजह से जानी जाती है। आपने भी नोटिस दिया होगा एक्ट्रेस गौहर खान कई बॉलीवुड मूवी और वेब सीरीज में काम किए हैं। वह खाली अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लिया है। मॉडलिंग की दुनिया में भी वह एक अच्छा खासा नाम है। बड़े-बड़े डिजाइनर्स के फैशन शो में रैंप वॉक करते हुए नजर आई हैं। गौहर खान के साथ इस दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसकी वजह से उन्हें शर्मिंदगी महसूस होने लगी।

गौहर खान को आइकन माना जाता है। हर अवार्ड शो में खूबसूरत दिखने वाली गौहर खान की खूबसूरती कभी-कभी उन पर भारी हो जाती है। कभी गलत कपड़े पहनने के कारण पब्लिक के सामने शर्मिंदा होना पड़ता है। कैमरे की नजर के सामने रहने वाली गौहर को ऐसे कपड़ों से परेशानी का सामना करना पड़ जाता है और कभी-कभी वह उप्स मोमेंट का शिकार भी हो जाती है।

गौहर खान एक बार रैंप वॉक के दौरान सफेद कपड़े पहनी हुई थी और इस कपड़े में अभिनेत्री उप्स मोमेंट का शिकार हो गई। गौहर खान का यह वीडियो यूट्यूब @filmy fame से शेयर किया गया है।‌ इस वीडियो में गौहर खान ने सबका दिल जीत लिया है।‌इस वीडियो को दो लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है और हजारों लोगों ने पसंद की किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top