सपना के ठुमके ने स्टेज को दिया हिला, अपने आपको संभालते दिखे लोग

Sapna's dance shook the stage

सपना चौधरी ऐसे डांसर जिनके नाम से ही शो में भीड़ हो जाती है। हरियाणा की शान कहे जाने वाली सपना चौधरी का स्टेज शो हो तो वहां पर भारी भीड़ उमड़ती है। सोशल मीडिया पर डांस से जुड़े वीडियो आए दिन वायरल होते रहते हैं। आप देखेंगे सपना चौधरी के एक से बढ़कर एक हॉट डांस वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों का मनोरंजन करने के लिए मौजूद रहते हैं। सपना के ढेरों एल्बम गाने सोशल मीडिया पर आपको देखने को मिलेंगे। लाइव शो के भी वीडियो आपको देखने को मिल जाएंगे। सोशल मीडिया पर लाइव शो वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें सपना चौधरी काले रंग के सूट में स्टेज पर कहर ढा रही हैं।

सपना चौधरी के डांस स्टेज पर मचा बवाल

वायरल पूरे वीडियो में आप देखेंगे सपना चौधरी लाइव शो स्टेज में जबरदस्त डांस करती हुई नजर आएंगी। उनके लाइव शो को देखने के लिए वहां जबरदस्त भीड़ उमड़ी हुई है। वह काले सूट में स्टेज पर “इंग्लिश मीडियम” गाने पर जबरदस्त ठुमका लगाते हुए नजर आ रही हैं। उनका स्टेज शो में भीड़ में जैसे भगदड़ मची हुई है। लोग स्टेज तक पहुंच कर आए हैं और एक दूसरे के ऊपर से चढ़ते हुए स्टेज पर भी चढ़ने की कोशिश किए कर रहे हैं। इतना उछल कूद मचा डाले हैं, उन्हें काबू करना मुश्किल हो जा रहा है। सपना चौधरी के जबरदस्त ठुमको को देखने के लिए लोग वहां पर डंडे खाने के लिए भी तैयार हैं।

सपना चौधरी का यह डांस वीडियो यूट्यूब अकाउंट Saurabhdhakaofficial से शेयर किया गया है। इस डांस वीडियो पर ढेरो लाइक और 3 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वीडियो को देखने के बाद यूजर्स जबरदस्त कमेंट भी दे रहे हैं। सपना का यह अंदाज लोगों को खूब पसंद आया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top