दादी के स्वैग भरे जवाब से पोते की हालत हुई खराब, कहा हार मान गया

Grandma's swag answers

सोशल मीडिया पर आपको फनी वीडियो देखने को मिलेंगे। कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखकर हंसी बिल्कुल भी कंट्रोल नहीं हो पाती है। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें एक धाकड़ दादी की स्वैग देखकर हर कोई हैरान तो है। लेकिन वीडियो लोगों को खूब हंसा रहा है। इस वीडियो में आप एक स्वैग वाली दादी को देखेंगे। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है “इनसे जीतना मुश्किल है”। इस वीडियो को देखकर हंसी खूब आ रही है। आप देख पाएंगे वीडियो में एक लड़के को दादी से मजाक करते हुए। लेकिन दादी भी बेहद ही मुंहफट अंदाज में उस लड़के को ऐसा जवाब देती है कि जवाब सुनकर सभी की हंसी छूट जाती है। दादी ने लड़के की क्लास जमकर लगाई और उसके होश उड़ा दिए।

दादी ने दिया गजब का जवाब

वायरल हो रहे हैं वीडियो में आप देखेंगे एक बुजुर्ग ज्यादा दीदी को जिन्हें एक लड़का दादड़ी कह कर पुकार रहा है और वह दादी से कह रहा है कि दादी गीता के ऊपर हाथ रखकर कसम खाओ कि आप मेरी मां से कितना प्यार करती हो? फिर क्या दादी ने जो सटाक से जवाब दिया वह सबको चौंका दिया। इस पर दादी ने तुरंत जवाब देते हुए कहा साफ-साफ कह दिया कि मैं किसी पर भी हाथ नहीं रखूंगी और तेरी मां को पसंद नहीं करती हूं। जिसके बाद लड़का हंसते हुए पूछता हैं। आप सबके सामने ही ऐसा कह रही हैं इस पर दादी गुस्साए हुए बोलती हैं, मैं किसी से डरती नहीं हूं। लेकिन लड़का फिर नहीं मानता और कहता है मैं केस कर दूंगा। दादी भी स्वैग के साथ कहती हैं इसी वक्त कर दे, अगर हिम्मत है तो जिसके बाद लड़के के होश ही ठिकाने आ गए। वह हार मान लेता है। वीडियो देखकर आप दादी के फैन हो जाएंगे। यह वीडियो इसके पहले भी वायरल हो चुका है।

वायरल हुआ वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vibhor Sharma (@vibhorfitnesss)

मीडिया पर दादी के स्वैग का यह वीडियो जबरदस्त वायरल हो रहा है जिसे इंस्टाग्राम अकाउंट vibhorfitnesss से शेयर किया गया है। इस वीडियो को लोग जबरदस्त तरीके से पसंद कर रहे है। जिसे 1 लाख से भी ज्यादा लोगों ने पसंद कर लिया है और इस पर हार्ट और हंसने वाली इमोजी भी शेयर की जा रही है। कमेंट सेक्शन में लोग अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top